केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान बोले- अखिलेश फ्री बिजली कैसे देंगे! जब सपा के राज में बिजली ही नहीं रहती थी

punjabkesari.in Sunday, Oct 31, 2021 - 04:38 PM (IST)

आगरा: आगरा पहुंचे केंद्रीय मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सपा के बिजली फ्री देने की बातों को लेकर तीखा जुबानी हमला किया है। उन्होंने कहा कि 10 साल से अधिक वक्त तक सपा ने शासन किया है और उसकी सरकार में बिजली रहती ही नहीं थी, जब बिजली ही नहीं रहेगी तो यह लोग बिजली फ्री क्या देंगे।

उन्होंने कहा कि बीते शनिवार को लखनऊ में गृह मंत्री अमित शाह ने उत्तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को लेकर एक बैठक भी की साथ ही निश्चित ही हम पूर्ण बहुमत से 2022 में परचम लहराएंगे। महंगाई के मुद्दे पर केंद्रीय शिक्षा मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि यह एक स्थाई प्रश्न है, लेकिन केंद्र एवं प्रदेश सरकार ने गरीबों के हित में व्यापक कार्य किए हैं और किसी भी गरीब को भूखा नहीं रहने दिया है। 

बता दें कि धर्मेंद्र प्रधान ने सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती पर सर्किट हाउस में दीप प्रज्वलित कर पुष्पांजलि अर्पण कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इस दौरान धर्मेंद्र प्रधान ने कहा कि आज लौह पुरुष सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती देशभर में मनाई जा रही है। जिस तरह से गुजरात के अंदर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा स्टैचू आफ यूनिटी सरदार वल्लभभाई पटेल सबसे बड़ा स्मारक गुजरात के केवड़िया में बनाया गया है।
 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj