केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान ने मंत्री कपिल देव अग्रवाल के साथ उठाया भैंसा बुग्गी का लुत्फ, देखें तस्वीरें

punjabkesari.in Sunday, Sep 04, 2022 - 04:57 PM (IST)

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर जनपद में शनिवार को एक इंटर कॉलेज के शिलान्यास करने पहुंचे केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने इस दौरान भैसा बुग्गी की सवारी का लुफ्त उठाया। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। भैसा बुग्गी की सवारी के बारे में जब हमने स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल से बात की तो उनका साफ तौर पर कहना था कि भैसा बुग्गी हमारे ग्रामीण क्षेत्र की आमदनी और ऊर्जा का स्रोत है। जिसका आनंद आज दोनों मंत्रियों ने मिलकर लिया है।

बता दें कि वायरल वीडियो में जहां दोनों मंत्री तो भैंसा बुग्गी की सवारी करते दिख रहे हैं तो वही बाकी के बीजेपी कार्यकर्ता, नेता और जिला अध्यक्ष सहित अन्य लोग पैदल चलते दिखाई दे रहे हैं। मंत्रियों की इस शाही सवारी ने तकरीबन डेढ़ किलोमीटर का सफर तय किया है। जिसमें मंत्रियों को छोड़कर बाकी सभी बीजेपी नेताओं के धूप में पसीने छूट गए।

सदर विधानसभा क्षेत्र के चांदपुर गांव में 5 करोड़ रुपयों की लागत से बनने जा रहे एक राजकीय कन्या इंटर कॉलेज का शिलान्यास केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान और उत्तर प्रदेश के स्वतंत्र राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल के द्वारा किया गया है। जिसकी जानकारी देते हुए स्वतंत्र प्रभार राज्य मंत्री कपिल देव अग्रवाल ने बताया कि आज हमारी मुजफ्फरनगर विधानसभा क्षेत्र के गांव चांदपुर में एक इंटर कॉलेज का शिलान्यास के लिए मैं और मंत्री डॉ संजीव बालियान और पार्टी के अन्य नेता वहां पर गए वहां पर रास्ता थोड़ा छोटा था। 

उन्होंने कहा कि वहीं पर एक नौजवान राजकुमार नाम का उसने एक छोटा भैंसा और एक सुंदर सी बग्गी बनाई हुई थी। जिसमे दो ही आदमी बैठ सकते थे। हमको बहुत अच्छी लगी हम उस पर बैठे और बैठ कर उसको चलाया। 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj