विधानसभा चुनावों में कांग्रेस की बढ़त पर बोली केंद्रीय मंत्री-11 दिसंबर का करें इंतजार

punjabkesari.in Saturday, Dec 08, 2018 - 05:00 PM (IST)

वाराणसीः देश के 5 राज्यों में वोटिंग होने के बाद सभी की नजरें नतीजों पर टिक गई हैं। पांच राज्यों के विधानसभा चुनाव 2018 के लिए अलग-अलग एग्जिट पोल्स आने शुरू हो गए हैं। इस एग्जिट पोल से कुछ हद तक मुकाबले की तस्वीर साफ हो रही है। वहीं 3 राज्यों में कांग्रेस जीत की ओर बढ़ रही है।

इस पर केंद्रीय स्वास्‍थ्य एवं परिवार कल्याण राज्यमंत्री मंत्री अनुप्रिया पटेल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि कई बार देखा गया है कि एग्जिट पोल जो परिणाम दिखाते हैं वो सही नहीं होते हैं। सबकों 11 दिसंबर परिणाम के दिन का इंतजार करना चाहिए। इसके साथ ही कहा कि पीएम मोदी की लोकप्रियता और उनके द्वारा किए गए प्रचार प्रसार के मुताबिक व जनहित योजनाओं के चलते बीजेपी शासित राज्यो की सरकारों ने जैसे काम किया है इस आधार पर पूरी उम्मीद की जाती है बीजेपी और एनडीए  गठबंधन की अपनी सफलता को दोहराएगा।

वहीं राजस्थान में कांग्रेस के सीएम पद के उम्मीदवार अशोक गहलौत द्वारा जश्न मनाना और जीत हासिल कर लेने के सवाल के जवाब में अनुप्रिया पटेल ने कहा कि किसी भी तरह के जश्न मनाने के पहले हमें 11 तारीख के परिणाम को देख लेना चाहिए। जीत और हार पर आपकी पार्टी अपना दल पर क्या प्रभाव पड़ने पर कहा कि हमारा गठबंधन मजबूत है पूर्व में मिलकर चुनाव लड़े हैं और गठबंधन का प्रयोग हमारा सफल साबित हुआ है। 2019 में बीजेपी से मिलकर लड़ेंगे और 2014 को दोहरायेंगे। 2019 में अपना दल और बीजेपी एक साथ गठबंधन में चुनाव मैदान में उतरेगा।

 

Ruby