अनोखी सेलः एक हजार की खरीद पर एक किलो प्याज फ्री

punjabkesari.in Saturday, Nov 23, 2019 - 05:46 PM (IST)

हमीरपुरः प्याज शुरू से ही सब्जियों में एक महत्वपूर्ण स्थान रखता है। सलाद हो, सब्जी हो या स्पेशल डिश यह सब प्याज के बिना फीका है। मगर प्याज की आसमान छूती कीमत ने आम आदमी को प्याज से बिल्कुल दूर कर दिया है। ऐसे में हमीरपुर से खबर आई है। जहां प्याज का ऑफर देना शुरू कर दिया गया है। जी हां एक ऊलेन की सेल में एक हजार की खरीद पर एक किलो प्याज फ्री में दी जा रही है। इस अनोखी सेल में खरीददारों की भीड़ मुफ्त प्याज पाने के लिये उमड़ पड़ी है।

ख़रीददारी करने निकले सहिद खान बताते हैं कि हमने गरम कपड़ों की सेल देखी तो देखने आ गए। यहां पता चला कि कपड़े खरीदने पर प्याज मुफ्त में दी जा रही है। प्याज मुफ्त मिलने की सूचना पर ख़रीददारों की भीड़ सेल में उमड़ रही है। लोग फ्री प्याज पा कर काफी खुश दिखाई दे रहे है।

दूसरे खरीददार अमित मिश्र  ने अपनी खुशी जाहिर करते हुए बताया कि में काफी वक्त से प्याज की कीमत बढ़ी हुई है। जिससे लोगों को खासा परेशानी का सामना करना पड़ा है। ऐसे में सर्दी के मौसम में गरम कपड़ों की खरीद पर मुफ्त प्याज देकर ग्राहकों को लुभाने की कोशिश की जा रही है।

दुकानदार राजेश ने बताया कि एक हजार की खरीद पर एक किलो प्याज मुफ्त दे रहे हैं। जिससे ग्राहकों को भी लाभ मिल जाएगा और हमारी भी अच्छी दुकानदारी हो जा रही है।

हमीरपुर में इस अनोखी ऑफर की जमकर चर्चा हो रही है। मुफ्त प्याज के नाम पर भारी संख्या में लोग आ रहे हैं।

 

Ajay kumar