गड़बड़ी का प्रदेश बना यूपी, अब B.Ed के छात्र को मिला अमिताभ बच्चन की फोटो वाला एडमिट कार्ड

punjabkesari.in Tuesday, Sep 04, 2018 - 03:37 PM (IST)

फैजाबादः उत्तर प्रदेश गड़बड़ी का प्रदेश बन गया है। अभी हाल ही में बलिया नगर विधानसभा क्षेत्र में मतदाता की फोटो के स्थान पर सनी लियोन, हाथी, मोर और कबूतर की तस्वीर लगे होने का मामला सामने आया था। वहीं अब फैजाबाद के डॉ. राम मनोहर लोहिया अवध विश्वविद्यालय से चौंकाने वाली खबर सामने आई है। यहां यूनिवर्सिटी के एक छात्र को ऐसा एडमिट कार्ड जारी किया गया है, जिसमें उसकी तस्वीर की जगह बॉलीवुड एक्टर अमिताभ बच्चन की फोटो लगी हुई है। 

छात्र की जगह लगी अमिताभ बच्चन की फोटो
छात्र विश्वविद्यालय के रवींद्र सिंह स्मारक महाविद्यालय, गोंडा में बी.एड की पढ़ाई कर रहा है। उसके एडमिट कार्ड में अन्य जानकारी तो सही है लेकिन उसकी फोटो की जगह अमिताभ की तस्वीर लगा दी गई है। छात्र का कहना है कि मैंने अपनी फोटो के साथ ही फॉर्म भरा था पर जब मुझे एडमिट कार्ड मिला तो उसमें अमिताभ बच्‍चन की तस्वीर थी।

विश्‍वविद्यालय ने दी यह सफाई
वहीं इस मामले में विश्‍वविद्यालय ने सफाई देते हुए कहा कि हो सकता है छात्र ने फॉर्म अपलोड करते हुए ये गड़बड़ी कर दी हो। छात्र ने जिस साइबर कैफे से अपना फॉर्म भरवाया हो और उस दौरान उसकी फोटो गलत अपलोड हो गई हो। छात्र परीक्षा दे रहा है और हमने एग्‍जाम सेंटर के प्रिंसिपल को सूचित कर दिया है। उन्‍होंने कहा कि पूरा प्रयास किया जाएगा कि मार्कशीट में ऐसी गड़बड़ी न हो।

Deepika Rajput