BHU बवाल के बाद अब यूनिवर्सिटी के पीआरओ को मिली जान से मारने की धमकी

punjabkesari.in Friday, Dec 22, 2017 - 01:21 PM (IST)

वाराणसीः बनारस हिन्दू यूनिवर्सिटी आए दिन किसी न किसी बात से सुर्खियों बटोर रहा है। हाल ही में हुए बीएचयू के बवाल के बाद अब यूनिवर्सिटी के पीआरओ को जान से मारनें की धमकी का मामला सामने आया है। वहीं इस धमकी के बाद पीआरओ ने प्रोक्टोरियल बोर्ड को लिखित रूप से घटना के बारे में अवगत करवाया है। इसके साथ ही विभाग से सुरक्षा की मांग भी की है।

मिली जान से मारने की धमकी
जानकारी के अनुसार पीआरओ डॉ राजेश सिंह को जान से मारने की धमकी मिलने के बाद ही प्रोक्टोरियल बोर्ड को लिखित में घटना से अवगत करवाया गया। उन्होंने बताया कि गुरुवार की शाम शेखर सिंह नाम के व्यक्ति ने फोन पर कहा कि आशुतोष की गिरफ्तारी की जानकारी उसने ही मीडिया को दी है। फोन करने वाले व्यक्ति ने राजेश से कहा कि तुम बच नही पाओगे, मै जान से मार दूंगा। वहीं राजेश का कहना है कि फ़ोन करने वाले से मुझे और मेरे परिवार दोनों को खतरा है और उन्हे सुरक्षा मुहौया करवाई जाए।

उल्लेखनीय है कि बीते दिनों कैम्पस में निर्माण कार्य कर रहे विभाग के लोगों से रंगदारी और मारपीट की घटना की जांच पूरी भी नहीं हुई थी कि समाजवादी युवजन सभा छात्र नेता आशुतोष सिंह नें कैम्पस में एक और हंगामा कर दिया, जिसमें पुलिस ने आशुतोष को गिरफ्तार किया था।