यूपी में बेखौफ बदमाश, जेल से छूटते ही दबंगों ने महिला को जिंदा जलाया

punjabkesari.in Monday, Jun 05, 2017 - 02:10 PM (IST)

बांदा: बांदा के मरका थाना क्षेत्र में एक गांव के दबंगों ने जेल से छूटते ही वादी के परिवार पर हमला बोल दिया और बेटे को सामने न लाने पर उसकी मां (48) की ही डीजल डालकर जिंदा जलाकर हत्या कर दी। इसके पूर्व भी ये दबंग मृतका के बेटे के अपहरण में शामिल रहे हैं।

मरका थाना क्षेत्र के औगासी गांव में अमर सिंह के घर देर शाम गांव के ही दबंग सगे भाई अजय, विजय और विक्रम असला लेकर आ धमके। उन्हें देख अपनी जान बचाने को अमर सिंह के पुत्र जितेंद्र और बहू ने खुद को घर के कमरे में बंद कर लिया। जितेंद्र को न पाकर उन्होंने घर के आंगन में बैठी अमर सिंह की पत्नी गुलबदन देवी को पकड़ लिया और उससे जितेंद्र को बाहर निकालने को कहा। गुलबदन ने बेटे को उन्हें सौंपने से इंकार कर दिया। बस इसी बात पर दबंगों ने आंगन में रखा डीजल उस पर छिड़क कर उसे जिंदा जला दिया और मौके से फरार हो गए।

घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने जल चुके शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया लेकिन पीड़ित अमर सिंह की तहरीर देने के बाद भी नामजद हत्यारों के खिलाफ  अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है। पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस दबंगों को पूरी तरह संरक्षण देती है और दबंगों का पूरे क्षेत्र में आतंक है।