यूपी में बेखौफ बदमाशः दिनदहाड़े बर्तन व्यापारी की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Monday, Aug 21, 2017 - 03:00 PM (IST)

कन्नौजः उत्तर प्रदेश में बदमाश इतने बेखौफ हो गए है कि दिनदहाड़े व्यापारियों की गोली मारकर हत्या कर देते है और आसानी से फरार हो जाते हैं। ताजा मामला कन्नौज का है। जहां जीटी रोड पर दिनदहाड़े बदमाशों ने बर्तन व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी।

हैरत की बात तो यह थी कि जहां बदमाशों ने व्यापारी को गोली मारी वहां से 700 मीटर दूरी पर सरकार के 3 राज्यमंत्रियों का कार्यक्रम था। इतनी पुलिस सुरक्षा के बाद भी बदमाश हत्या कर आराम से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक घटना सदर कोतवाली इलाके के सरायमीरा जीटी रोड की है। जहां आज सुबह बर्तन व्यापारी विजय शुक्ल पर अज्ञात हमलावरों ने ताबड़तोड़ गोली बरसाकर मौत के घाट उतार दिया। वहीं दिनदहाड़े इस हत्याकांड के बाद नाराज दुकानदारों ने दुकाने बंद करके पुलिस प्रशासन के खिलाफ प्रदर्शन किया। हमलावरों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

एसपी हरीश चंद्र ने बताया कि बर्तन व्यापारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस संबंध में मृतक के परिजनों से बात करके घटना की जानकारी ली जा रही है। फिलहाल घटना की जांच के लिए कई टीमें गठित कर दी गई हैं। जल्द ही हत्यारे हिरासत में होंगे।