बेखौफ बदमाशों ने तेजधार हथियार से युवक को उतारा मौत के घाट, इलाके में तनाव

punjabkesari.in Monday, May 29, 2017 - 03:16 PM (IST)

गोण्डा: उत्तर प्रदेश में गोण्डा जिले के साहबगंज में अज्ञात बदमाशों द्वारा एक युवक की धारदार हथियार से हमला कर हत्या किए जाने के बाद इलाके में तनाव व्याप्त हो गया।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि शहर कोतवाली क्षेत्र के साहबगंज मुहल्ले में पप्पू मिस्त्री (23) तथा अरमान नामक व्यक्ति रात करीब सवा 10 बजे रमजान की विशेष नमाज तरावीह पढ़कर मस्जिद से बाहर आए थे, तभी कुछ अज्ञात हमलावरों ने उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद भाग रहे बदमाशों ने उनका पीछा करने वाले एक व्यक्ति को भी घायल कर दिया।

रमजान के पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कानून-व्यवस्था की समीक्षा करके जिले से लौटने के कुछ ही घंटे बाद हुई इस वारदात में पप्पू की मौके पर ही मौत हो गई। इसके अलावा 2 घायलों में से अरमान को लखनऊ रेफर किया गया है। अल्पसंख्यक बहुल क्षेत्र में हुई इस सनसनीखेज वारदात को लेकर आक्रोश व्याप्त हो गया।

बड़ी संख्या में लोगों के सड़क पर आ जाने के बाद जिलाधिकारी जे. बी. सिंह, देवीपाटन परिक्षेत्र के पुलिस उपमहानिरीक्षक अनिल कुमार राय तथा पुलिस अधीक्षक उमेश कुमार सिंह, पीएसी तथा पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। अधिकारियों ने नाराज भीड़ को समझाया और हमलावरों की जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन दिया, जिसके बाद स्थिति सामान्य हुई। इलाके में अब शांति व्याप्त है।