दिन-दहाड़े धारदार हथियारों से बुजुर्ग दंपत्ति की अज्ञात बदमाशों ने की निर्मम हत्या

punjabkesari.in Thursday, Feb 06, 2020 - 12:25 PM (IST)

सहारनपुर: उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में दिन-दहाड़े धारदार हथियारों से बुजुर्ग दंपत्ति पर अज्ञात बदमाशों ने हमला कर दिया और खुद मौके से फरार हो गए। आस-पास के लोगों को जैसे ही इसकी खबर मिली तो उन्होंने तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस अफसरों में खलबली मच गई और बड़ी संख्या में फोर्स के साथ पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे गए। जिसके बाद इलाज के लिये बुजुर्ग दंपति को निजी अस्पताल ले जाया गया। जहां दोनों की मौत हो गई। जिसके बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी।
PunjabKesari
बता दें कि थाना रामपुर मनिहारान के शिवपुरी कॉलोनी में 68 साल के बुजुर्ग कृष्ण पंडित अपनी पत्नी सुनीता उम्र 65 के साथ रहते थे। वीरवार  सुबह करीब 9 बजे अज्ञात बदमाशों ने घर में घुसकर कृष्ण पंडित और उनकी पत्नी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। हमले के बाद बदमाश फरार हो गए। आस-पास के लोगों ने घर में खून के धब्बे देखें तो पुलिस को इसकी सूचना दी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां पर उपचार के दौरान दोनों की मौत हो गई।
PunjabKesari
बुजुर्ग दंपत्ति की धारदार हथियारों से काटकर मौत की खबर से पुलिस प्रशासन में खलबली मच गई। कृष्ण पंडित का इकलौता बेटा दीपांशु दिल्ली में रहकर आईआईटी की तैयारी कर रहा है। इनकी तीन बेटियां हैं जिनकी शादी हो चुकी है। जबकि कृष्ण पंडित अपनी पत्नी के साथ शिवपुरी कॉलोनी में अकेले रहते थे। पति-पत्नी की मौत के बाद परिजनों में भी खलबली मच गई है। कृष्ण पंडित की बहन का जिला अस्पताल में रो-रोकर बुरा हाल हो रहा है। अन्य परिजन भी जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। वहीं पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
PunjabKesari
एसएसपी दिनेश कुमार पी ने बताया कि इस मामले में दोनों दंपत्ति की इलाज के दौरान मौत हो गई है। इसमें दो या दो से अधिक बदमाशों द्वारा इनको धारदार हथियारों से काटकर हत्या की गई है। हम लोगों द्वारा इसमें 302 के तहत केस दर्ज किया जा रहा है। इस घटना में जल्द से जल्द खुलासा करने के लिए 3 टीमें गठित की गई हैं। पुलिस लगातार आस-पास के इलाकों में लगे सीसीटीवी को भी खंगाल रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static