सुबह ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को अज्ञात वाहन ने मारी टक्कर, अस्पताल में तोड़ा दम

punjabkesari.in Saturday, Mar 26, 2022 - 03:20 PM (IST)

जौनपुर: उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में शनिवार को सुबह मोटर बाइक से ड्यूटी पर जा रहे सिपाही को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल सिपाही ने इलाज के दौरान अस्पताल में दम तोड़ दिया।
        
पुलिस के अनुसार चंदौली जिले के लक्ष्मणगढ़ थाना अंतगर्त बलुआ निवासी अमित सिंह (38) मोटर बाइक से त्रिलोचन महादेव की तरफ जा रहे थे, वह रेहटी गांव के पास पहुंचे ही थे, तभी किसी वाहन ने उनकी मोटर बाइक में पीछे से टक्कर मार दी। जिससे बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बिजली के खंभे से जा टकराई।        

घटना में सिपाही के सिर में गंभीर चोट आई। इधर टक्कर मारने वाला वाहन चालक मौके से फरार हो गया। राहगीरों की सूचना पर इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह मौके पर पहुंचे और आननफानन में घायल सिपाही को रेहटी स्थित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र ले गए। जहां प्राथमिक उपचार के बाद पीड़ति की गंभीर हालत को देखते हुए उसे वाराणसी स्थित बीएचयू ट्रॉमा सेंटर रेफर कर दिया गया।

 इसके बाद घायल सिपाही को वाराणसी के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उपचार के दौरान उसकी मौत हो गई। कांस्टेबल अमित सिंह 6 माह पूर्व सरपतहा थाने से ट्रांसफर होकर जलालपुर थाना पर तैनात हुए थे।

Content Writer

Imran