अज्ञात वाहन ने स्कूटी सवार युवक-युवती को रौंदा: दर्दनाक मौत, शव के ऊपर से गुजरे कई वाहन

punjabkesari.in Friday, Dec 23, 2022 - 05:45 PM (IST)

Kushinagar: उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में फोरलेन हाईवे पर बृहस्पतिवार की आधी रात को एक बड़ा हादसा हो गया। जहां गोरखपुर से आ रहे एक स्कूटी सवार युवक और युवती को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। टक्कर लगने से दोनों सड़क पर जा गिरे। जिसके बाद कई वाहनों ने युवती के शव को बुरी तरह से रौंद दिया। राहगीरों की सूचना पर रात में करीब एक बजे पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

शव के ऊपर से गुजरे कई वाहन
बता दें कि हादसा फोरलेन हाईवे पर हाटा कोतवाली क्षेत्र का है। जहां बीते दिन देर रात को एक स्कूटी पर सवार होकर युवक और युवती गोरखपुर से कसया की ओर जा रहे थे। इसी दौरान जब वह हाटा कोतवाली ढाढा चौराहे के पास पहुंचे तो उनकी स्कूटी को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी, जिससे स्कूटी सहित दोनों सड़क पर गिर पड़े। टक्कर इतनी भीषण थी कि मौके पर ही दोनों की मौत हो गई। हादसे के काफी समय बाद राहगीरों ने इस बात की सूचना पुलिस को दी। वहीं, युवती का शव सड़क पर गिरा होने के कारण कई वाहनों ने उसे रौंद दिया।

क्या कहती है पुलिस?
वहीं, मृतकों की पहचान देवरिया जिले के सेमरी बघौचघाट निवासी अक्षय पाल(24) और विशाखापट्टनम, आंध्र प्रदेश की रहने वाली सोनी परवीन(22) के रूप में हुई है। जोकि गोरखपुर में एक पैथ कंपनी में काम करते थे। इस मामले में जानकारी देते हुए हाटा कोतवाल निर्भय सिंह ने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। साथ ही पहचान पत्रों के आधार पर दोनों की पहचान करके उनके परिजनों को सूचित कर दिया गया है।

Content Editor

Harman Kaur