उन्नाव गैंगरेप कांड पर बाेलीं साध्वी निरंजन ज्याेति, कानून का पालन कर रही हमारी सरकार

punjabkesari.in Thursday, Apr 12, 2018 - 01:42 PM (IST)

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले की सांसद व केंद्रीय साध्वी निरंजन ज्योति ने उन्नाव रेप मामले में कहा कि हमारी सरकार कानून का पालन कर रही है किसी भी मामले में हो कोई भी हो उसे छोड़ा नहीं जाएगा। उन्होंने कहा कि कल राष्ट्रीय अध्यक्ष  ने भी कह दिया है कि गुंडागर्दी करने वाला कोई बख्शा नहीं जाएगा चाहे वह किसी भी दल का हो, सरकार ने तत्परता से एसआईटी टीम को गठित किया है। इतना ही नहीं सरकार ने सीबीआई के लिए भी कह दिया है।

उन्होंने मायावती पर निशाना साधते हुए कहा कि मायावती कार्यकाल में बांदा रेप कांड हुआ था जिसमें10 दिन बाद एफआईआर दर्ज की गई थी। महिला की इज्जत की सुरक्षा के साथ हर एक को खड़ा होना चाहिए। उन्होंने कहा कि विधायक की गिरफ्तारी जांच का विषय है इस पर मैं कोई ज्यादा टिप्पणी नहीं कर सकती।

उन्होंने अखिलेश यादव द्वारा बीजेपी कांटा बो रही वाले बयान पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह अमन की बात कर रहे हैं हमारी सरकार देश में हो यह प्रदेश में हमेशा अमन कायम करने का प्रयास कर रही है। उन्होंने कहा कि विपक्ष में कांग्रेस हो या कोई ओर कम्युनिस्ट सिर्फ एक प्रांत में बचा है। कांग्रेस कर्नाटक से भी साफ हो रही है। यह बयान  हताशा व निराशा का है।

वहीं उन्होंने मायावती द्वारा बीजेपी को अम्बेडकर जयंती नहीं मनानी चाहिए वाले बयान पर कहा कि बाबा साहब अम्बेडकर किसी एक व्यक्ति के नहीं है वह संविधान के निर्माता हैं। 


 

Ruby