अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार दंपत्ति को मारी टक्कर, दोनों की मौत

punjabkesari.in Monday, Jun 11, 2018 - 05:22 PM (IST)

मथुराः अलीगढ़ मथुरा मार्ग पर अनियंत्रित तेज रफ्तार कार ने एक बाइक सवार दंपत्ति को टक्कर मार दी। इस हादसे में पति की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि पत्नी की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। हादसे की जानकारी मिलते ही इलाका पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक थाना राया क्षेत्र के गांव गोसना के समीप बाइक सवार सिपाही दंपत्ति को तेज रफ्तार कार ने टक्कर मार दी। सड़क हादसे में मौके पर ही सिपाही ने दम तोड़ दिया। जबकि उसकी पत्नी ने अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

बताया जा रहा है कि थाना राया क्षेत्र के अंतर्गत गांव गुडेरा निवासी 54 वर्षीय भगवान सिंह एटा पुलिस लाइन में पिछले 2 वर्षों से तैनात है। वह अपना मकान हाईवे थाना क्षेत्र स्थित गांव गणेशरा में बनवा रहे थे। सोमवार दोपहर में अपनी पत्नी ललिता देवी 50 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर मथुरा में अपने मकान को देखने जा रहे थे। जैसे ही वह गौसना टीले के पास पहुंचे तभी सामने से आती अनियंत्रित कार ने रौंद दिया। 

सूचना पर पहुंची पुलिस ने ललिता देवी को जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां उसने भी उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। मृतक के पास पुलिस को मिले कार्ड से उसकी पहचान एटा पुलिस लाइन तैनात सिपाही के रूप में हुई। दोनों की मौत की सूचना पर उनके परिवार में कोहराम मच गया। काफी संख्या में पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने दोनों पति-पत्नी के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस विभाग में दंपंत्ति की मौत से शोक की लहर दौड़ गई। 

Tamanna Bhardwaj