उन्नावः स्कॉर्पियो की तेज रफ्तार से हुआ दर्दनाक हादसा, 3 की मौत

punjabkesari.in Thursday, Apr 13, 2017 - 10:59 AM (IST)

उन्नावः उन्नाव के हसनगंज थाना क्षेत्र के मोहान स्थिति ऊंचद्वारा चौराहे के निकट तेज रफ्तार अनियंत्रित स्कॉर्पियो के पलटने से गाड़ी में बैठे सभी 3 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के शिकार हुए लोग खाना खाकर वापस खेतों पर काम करने के लिए जा रहे थे। घटना की जानकारी मिलने पर पहुंचे परिजन व दोस्तों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

मृतकों में एक लखनऊ का निवासी जबकि 2 पंजाब के तरनतारन जिले के निवासी थे। मृतक परिजनों ने बताया कि खेतों में गेहूं की कटाई का काम चल रहा था है। जिसमें यह लोग सभी लोग खाना खाने के लिए मोहान गए थे। वहां से वापस आ रहे थे कि रास्ते में हादसा हो गया।

तेज रफ्तार स्कॉर्पियो हुई अनियंत्रित, घटा हादसा
हसनगंज थाना क्षेत्र के मोहान के निकट खेतों में गेहूं कटाई का काम कर रहे विजय यादव (52), जगजीत सिंह (32), मनप्रीत (28) खाना खाने के लिए गए थे। जहां से वापस आते समय रास्ते में उच्च द्वारा चौराहे के पास तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर पलट गई। जिससे उसमें बैठे विजय यादव, जगजीत सिंह व मनप्रीत की मौत हो गई। मृतक विजय यादव के पुत्र जितेंद्र ने बताया कि खेतों में गेहूं की कटाई का काम चल रहा है जिसमें उसके पिता भी काम करवा रहे थे।

इस दौरान सभी लोग खाना खाने गए थे। यहां से वापस आते समय यह हादसा हो गया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया ।मनप्रीत के फूफा गुरजिंदर सिंह ने बताया कि पंजाब के तरनतारन में मृतक परिजनों के यहां खबर दे दी गई है। वह लोग वहां से चल चुके हैं। मृतकों के विषय में जानकारी देते हुए बताया कि मनप्रीत की शादी को अभी 1 साल हुए हैं।