उन्नावः महिला से रेप की कोशिश का वीडियों वायरल पर एडीजी की प्रतिक्रिया, होगी सख्त कार्रवाई

punjabkesari.in Friday, Jul 06, 2018 - 03:53 PM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश के योगी राज में महिलाओं के खिलाफ लगातार यौन हिंसा देखने को मिल रही है। महिलाओं के खिलाफ हो रही यौन हिंसा की खबरें लगातार अखबारों में सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन पुलिस किसी भी तरह इन अपराधों को रोकने में नाकाम साबित हुई है। 

ताजा मामला उन्नाव में देखने को मिला जब एक लाचार औरत अपनी इज्जत बचाने के लिए गिड़गिड़ा रही है। इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया के माध्यम से सब के सामने आया। जिसके बाद ये वीडियो तेजी से वायरल भी हो गया है। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस भी हरकत में आ गई है। यूपी पुलिस के एडीजी लॉ एंड आर्डर आनंद कुमार ने अपने बयान में कहा है कि वीडियो के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। वीडियो में नजर आ रहे तीन युवकों में एक युवक को पुलिस ने दबोच लिया है और बाकी 2 को तलाश की जा रही है।

वहीं इस मामले में स्थानीय पुलिस का कहना है कि यह वीडियो थाना गंगाघाट इलाके का है,जिसमें 3 लड़के एक महिला से छेड़छाड़ कर रहे हैं। हम वीडियो के स्रोत को खोजने की कोशिश कर रहे हैं। हमारी टीम इस पर काम कर रही है। हम आरोपियों तक जल्दी पहुंचकर उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई करेंगे। पुलिस ने इस सम्बन्ध में थाना गंगाघाट में मुकदमा भी दर्ज कर लिया है।  

इसका खुलासा शुक्रवार को तब हुआ जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ। वीडियो पर गौर करे तो इसमें देखा जा सकता है कि एक महिला को तीन लड़कों ने घर से अगवा कर लिया और उसे किसी सुनसान इलाके में ले जाकर उसके साथ बेहद गंदी हरकत करते नजर आ रहे हैं। इतना ही नहीं महिला को दबोच कर उसके साथ संबंध बनाने के लिए दबाव भी बनाया जा रहा है। इस दौरान महिला अपनी इज्जत बचाने के लिए उन युवकों के सामने गिड़गिड़ा रही है। 

Ruby