उन्नाव: कब्र से ढाई महीने बाद शख्स का निकाल गया शव, जानिए क्या रही वजह

punjabkesari.in Friday, Jul 15, 2022 - 01:18 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश के उन्नाव में एक शख्स के शव को करीब ढ़ाई महीने बाद प्रशासन ने कब्र खुदवा कर निकाला है। दरअसल, मृतक शख्स के परिजन पुरानी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं थे तो उन्होंने जिला प्रशासन से दोबारा पोस्टमार्टम कराने की इजाजत ली। जिला प्रशासन ने अधिकारियों को कब्र से शव निकाल कर दोबारा पोस्टमार्टम के आदेश दिए। जिसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। 

बता दें कि मामला जिले के अजगैन थाना क्षेत्र के शीतल खेड़ा गांव का है। यहां प्यारे नाम के एक व्यक्ति की थाने में चौकीदारी करते थे।  बीते 28 अप्रैल को संदिग्ध अवस्था मौत हो गई थी। वहीं, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक प्यारे का शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। इस दौरान परिवार के सदस्य पोस्टमार्टम की रिपोर्ट से संतुष्ट नहीं हुए क्योंकि परिजन को शक है कि गांव के ही कुछ लोगों ने प्यारे को जहर देकर मारा है। 

एसडीएम सदर, अजगैन कोतवाली और दही थाने की पुलिस बल मौके पर मौजूद रही। इसके बाद अजगैन थाना पुलिस ने उच्च अधिकारियों की मौजूदगी में गुरुवार को अजगैन थाने में शव को कब्र से खुदवाया और पोस्टमार्टम के लिए दोबारा जिला अस्पताल भेज दिया। उन्होंने बताया कि अब पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पुष्टि हो पाएगी कि प्यारे की मौत के पीछे क्या वजह थी।

Content Writer

Tamanna Bhardwaj