उन्नावः रेलिंग तोड़कर नहर में पलटी कार, 5 लोगों के डूबने की आंशका

punjabkesari.in Wednesday, Oct 17, 2018 - 01:40 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश में उन्नाव के बांगरमऊ क्षेत्र में कार के नहर में पलट जाने से 5 लोगों के डूब जाने की आशंका जताई जा रही है। संडीला मार्ग पर बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र के गोसवा शारदा नहर में सुबह कार का कुछ हिस्सा दिखा। जिस पर लोगों को घटना की जानकारी हुई।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि बांगरमऊ-संडीला मार्ग पर किसी वाहन की टक्कर कार से हो गई। जिससे कार रेलिंग तोड़कर नहर में पलट गई। टक्कर होने से कार नहर में जा गिरी। कार में सवार 5 लोगों का पता नहीं चल पा रहा है। बताया जा रहा है कि उन्नाव के बांगरमऊ मोहल्ला चौधराना निवासी संजय चौधरी, संडीला रोड निवासी रामजी गुप्ता , अस्पताल रोड निवासी सूरज गुप्ता, टेढ़ी बाजार निवासी मिथुन और गुलाम मुस्तफा मोहल्ला निवासी अजय गुप्ता, मंगलवार रात में रामलीला देखने के लिए संडीला जाने के लिए निकले थे। 

पुलिस अधीक्षक, उपजिलाधिकारी और क्षेत्राधिकारी मौके पर पहुंच गए है। क्रेन से कार को बाहर निकलवाया, लेकिन उसमें कोई नहीं मिला। कार में सवार पांच लोगों के नहर में बह जाने की आशंका है। नाव और गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू की गई है। इस बीच लखनऊ से भी राज्य आपदा प्रबंधन दल (एसडीआरएफ) की 20 सदस्यीय टीम को बुलाया गया है। 
 

Ruby