उन्नाव में जॉली एल.एल.बी 2 के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज

punjabkesari.in Thursday, Mar 02, 2017 - 04:57 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव जनपद के कोर्ट परिसर में राजेश कुमार साहू नाम के अधिवक्ता ने अपने साथी अधिवक्ताओं के साथ मिलकर A.C.J.M 5 के कोर्ट में हाल ही में रिलीज़ जॉली एल.एल.बी 2 के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। जिसके तहत अभिनेता अक्षय कुमार,अन्नू कपूर,सौरभ शुक्ल, फिल्म निर्माता व स्क्रिप्ट राइटर सुभाष कपूर  समेत 9 लोगों के खिलाफ कोर्ट में मुकदमे की अर्जी दी गई है।

अधिवक्ताओं का आरोप, फिल्म में उड़ाया जा रहा न्यायपालिका का मज़ाक
राजेश कुमार (अधिवक्ता-परिवादी) के अनुसार फिल्म में अधिवक्ताओं के कार्यस्थल व न्यायलय के भीतर जुआ खेलना,पैसे लेकर सार्वजानिक नक़ल करवाना,धरना व डांस करते हुए न्यायपालिका में प्रवेश करना जैसी ओछी हरकतों के जो दृश्य दिखाए गए है उनसे उनकी छवि काफी धुमिल होती है। उन्होंने कहा कि फिल्म में कहीं न कहीं न्यायिक अधिकारी,न्यायपालिका और अधिवक्ताओं का मजाक उड़ाया गया है जिससे कि उनकी ख्याति व पेशे को काफी ठेस पहुंची है।
उनके साथी अधिवक्ताओं का कहना है कि 10.02.2017 को प्रकाशित हुई जॉली एल.एल.बी 2  फिल्म को इतना गलत तरीके से प्रदर्शित किया गया है कि जिससे अधिवक्ता समाज और न्यायिक अधिकारियों की गरिमा गिरी है। इस वजह से अपमानित महसूस करते हुए माननीय न्यायालय महोदय ने अपने और हमारे तथ्यों को सुनने के बाद संतुष्ट होने के बाद मुकदमा पंजीकृत किया है। जिसमें बयानों के लिए दिनांक 3 और 4 तिथि नियुक्त हुई है।