उन्नाव: लापता मासूम का मिला शव, परिजनों में मचा कोराहम

punjabkesari.in Saturday, May 15, 2021 - 04:12 PM (IST)

उन्नाव: जिले के पुरवा कोतवाली अंतर्गत सलेठू गांव में देर शाम को गायब हुआ नाबालिग सुबह मृत्यु पाया गया। मृतक की शिनाख्त गांव के ही रहने वाले शिवा पुत्र संतोष उम्र 7 वर्ष के रूप में हुई| पारिवारिक जनों ने रात के 12 बजे पुलिस को सूचना दी। जिस पर सूचना पाकर रात 2 बजे पुलिस ने परिजनों को आश्वासन देकर वापस कर दिया| वही आज जब सुबह रमेश पुत्र लाल बाबू उम्र 15 जब सुबह अपने मकान की देखरेख करने आया तब उसने घर के अंदर  देखा तो एक नाबालिग बच्चे का शव देख उसके हाथ पैर फूल गए।

उन्होंने  शव को  देखते ही वो शोर मचाने लगा जिसको सुनते ही ग्रामीणों का तांता लग गया ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस को सूचना मिलते ही छोटे से लेकर बड़े पुलिस के अधिकारी गांव की तरफ दौड़ पड़े और गांव को छावनी में तब्दील कर दिया।  घटनास्थल पर फॉरेंसिक व डॉग स्क्वाड की टीम ने  को जांच के लिए बुलाया गया।  फिलहाल ग्रामीणों में काफी आक्रोश को देखते हुए पुलिस ने पंचनामा करके लाश को पीएम के लिए भेज दिया है और मामले की जांच कर रही है।

एसपी उन्नाव आनंद कुलकर्णी ने 7 वर्षीय बच्चा बरात में गया था उसके बाद वो वहां से घर नहीं लौटा। परिजनों ने उसकी खोजबीन शुरू की परंतु कही पर पता नहीं चला। इसकी जानकारी परिजनों ने थाने को दी। पुलिस के द्वारा तत्काल अभियुक्त पंजीकृत करके मौके पर जाकर उसकी तलाश की गई पर वो उस समय पर  नहीं मिला। आज उसकी सुबह निर्माणाधीन मकान में डेड बॉडी मिली है डेड बॉडी मिली है उस पर कुछ चोट के निशान निशान पाए गए है।  सभी बिंदुओं पर जांच कर रहे है जल्दी ही इस मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static