उन्नाव गैंगरेप केस: पीड़िता की तबियत खराब, स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंची होटल

punjabkesari.in Sunday, Apr 15, 2018 - 01:32 PM (IST)

उन्‍नावः बहुचर्चित उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की रविवार को अचानक तबियत खराब हो गई। आनन-फानन में एक लेडी डॉक्टर के नेतृत्व में टीम होटल भेजी गई। होटल ग्रीन पैलेस पहुंची स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की टीम ने पीड़िता का चेकअप किया। चेकअप के बाद डॉ. ने बताया कि वह ठीक है।

डॉ. ने बताया कि वह स्‍वास्‍थ्‍य विभाग की ओर से रूटीन मेडिकल चेकअप करने होटल ग्रीन पैलेस पहुंची हैं। पीड़िता की स्थिति सामान्य है और जहां तक बात शूगर लेवल की समस्‍या की है, तो फिलहाल ऐसा कुछ नहीं है। पीड़िता को कोई समस्‍या नहीं है। बता दें कि, शनिवार को सीबीआई टीम पीड़िता और परिवार के 6 सदस्यों के साथ राम मनोहर लोहिया अस्पताल पहुंची थी, जहां पीड़िता का लगभग 3 घंटे तक मेडिकल चेकअप किया गया था।

गौरतलब है कि यह मामला उस समय सुर्खियों में आ गया जब पीड़िता ने मुख्यमंत्री आवास के पास पिछले सप्ताह आत्ममदाह का प्रयास किया था। इसके बाद आनन-फानन में एसआईटी का गठन किया गया। एसआईटी की रिपोर्ट के आधार पर ही विधायक के खिलाफ उन्नाव के माखी थाने में रिपोर्ट दर्ज हुई। बलात्कार की घटना के बाद तीस जून 2017 को पीड़िता के चाचा उसे लेकर दिल्ली चले गए थे।

इस संबंध में पहली रिपोर्ट पीड़िता ने 17 अगस्त 2017 को दर्ज कराई थी। पीड़िता के चाचा ने आरोप लगाया था कि मुकदमे की वापसी के लिए उसके भाई पर दबाव बनाया जा रहा था। मुकदमा वापस नहीं लेने के कारण उसके भाई को मारा पीटा और फर्जी मुकदमों में जेल तक भिजवा दिया। उन्हें इतना मारा गया था कि जेल से अस्पताल लाने पर उनकी मौत हो गई थी।


 

Deepika Rajput