उन्नाव गैंगरेप मामलाः विधायक अतुल सेंगर समेत पांचों आरोपी भेजे गए जेल

punjabkesari.in Sunday, Apr 22, 2018 - 02:01 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव बहुंचर्चित गैंगरेप मामले में विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सेंगर व उसके 5 साथियों को रविवार कोर्ट में पेश किया गया। यहां सीबीआई के दोबारा रिमांड नहीं मांगने पर कोर्ट ने सभी को उन्नाव जिला जेल भेज दिया है। 

रविवार को किया गया कोर्ट में पेश
जानकारी के मुताबिक उन्नाव गैंगरेप केस की जांच कर रही सीबीआई ने बीते गुरुवार को एक बार फिर पीड़िता, उसकी मां और चाचा से पूछताछ की थी। दिल्ली से गई स्पेशल सीबीआई की टीम ने परिवार से घटना के बारे में पूरी जानकारी ली थी। जिसके बाद आज रविवार अतुल सेंगर व उसके 5 साथियों को रविवार कोर्ट में पेश किया गया।

आज खत्म हुई सीबीआई रिमांड
बता दें कि पीड़िता के पिता की हत्या के आरोपी और विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सेंगर व उसके 5 साथियों की रिमांड आज सुबह 10 बजे खत्म हो गई थी। सीबीआई के दोबारा रिमांड नहीं मांगने पर कोर्ट ने सभी को उन्नाव जिला जेल भेज दिया। इस मामले में सीबीआई ने आरोपी अतुल सिंह की फॉरच्यूनर और रायफल अपने कब्जे में ले लिया है। 

गौरतलब है कि सीबीआई को पीड़िता के पिता के खिलाफ पुलिस की एफआईआर फर्जी होने के सबूत मिले हैं। आरोपी विधायक के भाई से भी पूछताछ कर रही है। सीबीआई हिरासत में आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के भाई अतुल सिंह सेंगर सहित पांचों आरोपी है। उन सभी से पीड़िता के पिता की मौत के संबंध में पूछताछ हो रही है. सभी को मौका-ए-वारदात पर ले जाया गया था। बीते मंगलवार को ही सीबीआई ने अतुल सिंह सेंगर सहित पांचों आरोपियों को अपने हिरासत में लिया था।v

Ruby