उन्नाव: मेंथा आयल कारोबारी का शव लहूलुहान हालत में मिला, लूट के बाद हत्या की आशंका

punjabkesari.in Thursday, May 13, 2021 - 05:00 PM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बांगरमऊ कोतवाली क्षेत्र में एक मेंथा आयल कारोबारी का शव लहूलुहान हालत में मिला है। पुलिस सूत्रों ने गुरूवार को बताया कि बांगरमऊ कस्बे के माढ़ापुर मार्ग पर बीती देर रात मेंथा आयल कारोबारी सतीश गुप्ता (45) का शव उसके नवनिर्मित मकान के बेसमेंट में लहूलुहान हालत में पड़ा मिला। मृतक के भाई ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध हत्या कर गोलक से पैसा और सोने के जेवर लूट लेने का आरोप लगाया है।

बता दें कि बांगरमऊ नगर के मोहल्ला हटिया निवासी अनिल गुप्ता ने कोतवाली में दी गई तहरीर के अनुसार सतीश ने बांगरमऊ के माढ़ापुर मार्ग पर नया मकान बनवाया था और इसी मकान में वह मेंथा आयल और गल्ले का व्यापार करता था। कारोबारी प्रतिदिन शाम छह बजे तक नया मकान बंद कर मोहल्ला हटिया स्थित अपने पुराने घर वापस आ जाता था। लेकिन बुधवार की शाम करीब 7:30 बजे तक जब उसका भाई सतीश गुप्ता वापस अपने पुराने मकान स्थित हटिया नहीं आया, तो वह भाई सतीश गुप्ता के पुत्र मोहित के साथ उसे खोजते हुए माढ़ापुर रोड के नए मकान पर पहुंचा। जहां सतीश गुप्ता लहूलुहान हालत में मकान के बेसमेंट में पड़ा मिला। उसके सिर में गंभीर चोटों के निशान थे।   परिजन आनन फानन उसे यहां के सरकारी अस्पताल लाए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

बाद में परिजन पुन: मृतक सतीश गुप्ता के नए मकान पहुंचे। जहां दुकान खुली मिली और दुकान के अंदर गोलक भी टूटी पाई गई। अनिल गुप्ता के अनुसार उसका भाई हमेशा गले में सोने की मोटी चेन तथा उंगलियों में सोने की अंगूठी पहने रहता था। लेकिन भाई के शरीर से यह सभी जेवर गायब मिले। अनिल ने अज्ञात बदमाशों के विरुद्ध भाई की हत्या कर गोलक से करीब 2 लाख रुपए और भाई के शरीर से सोने की चेन तथा अंगूठी लूट लेने का आरोप लगाया है।  पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Ramkesh

Recommended News

Related News

static