Unnao News: डंपर से कार की जोरदार टक्कर से हुआ भीषण सड़क हादसा, पिता-पुत्र और पौत्र की मौत

punjabkesari.in Friday, Jan 27, 2023 - 03:15 PM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में एक भीषण सड़क हादसा (Road Accident) हो गया है। जहां पर एक तेज रफ्तार कार सड़क किनारे खड़े मौरंग भरे डंपर में पीछे से घुस गई। इस दर्दनाक हादसे में पिता, पुत्र व पौत्र तीनों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा और शवों को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

 
जानकारी के मुताबिक, यह हादसा जिले के अचलगंज थाना क्षेत्र का है। जहां पर लखनऊ-कानपुर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें एक कार की सड़क किनारे खड़े मौरंग भरे डंपर में पीछे से टकरा गई। इस हादसे में 3 लोगों की मौत हो गई और 4 लोग घायल हो गए। जिनका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है।

यह भी पढ़ेंः Muslim Teacher का वायरल हुआ वीडियो, मां सरस्वती की फोटो पर फूल चढ़ाने से किया इनकार.... बोला- यह मेरे मजहब में नहीं

बता दें कि कार में एक ही परिवार के 7 लोग सवार थे। वो सभी गुजरात से पैतृक गांव प्रतापगढ़ जा रहे थे। घटना शुक्रवार सुबह करीब साढ़े 5 बजे की है। प्रतापगढ़ के पट्टी थाना क्षेत्र के बिरौती गांव निवासी कार से परिवार समेत अपने गांव आ रहे थे।



हादसे में घायल होने वालों की स्थिति बनी हुई है गंभीर
हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और मामले में जांच पड़ताल करनी शुरू कर दी। इसके बाद पुलिस ने हादसे में मरने वाले व घायल होने वाले लोगों की पहचान की।

पहचान करने के बाद पता चला कि हादसे में कार में बैठे दयाशंकर शुक्ला पुत्र स्वर्गीय श्री नाथ शुक्ला, उनके पुत्र देवमणि शुक्ला और पौत्र, योगेश शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, देवमणि की पत्नी  कंचन शुक्ला, राजमणि की पत्नी  मंजू शुक्ला, सुप्रिया शुक्ला पत्नी बृजेश शुक्ल और नौ माह के रूद्र शुक्ला पुत्र बृजेश शुक्ला को गंभीर चोटें आईं। घायलों को स्थिति गंभीर बनी हुई है। फिलहाल पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है। 

Content Editor

Pooja Gill