Unnao News: BJP विधायक को मारने के लिए खरीदी गई 180 रु की गोली, सुनिए क्या आरोप लगा रहें MLA अनिल सिंह

punjabkesari.in Saturday, May 27, 2023 - 01:09 PM (IST)

Unnao News: यूपी के उन्नाव जिले में एक वीडियो वायरल रहा है जिसमें एक शख्स अपनी जान की खतरा को लेकर जिक्र करता हुआ नजर आ रहा है। वीडियो में वह शख्स कोई आम नहीं बल्कि एक भाजपा का विधायक हैं। दरअसल, उनका कहना है कि कुछ लोग मेरी हत्या की साजिश रच रहें है और 180 रुपए की गोली खरीदकर हमको मारना चाहते हैं लेकिन मैं किसी भी साजिश से डरने वाला नहीं हूं।

आपको बता दें कि अपने उग्र बयान देकर सुर्खियों बनने वाले पुरवा विधायक अनिल सिंह शुक्रवार को आयोजित मौरावां नगर पंचायत के शपथग्रहण समारोह में मंच से लोगों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि कुछ लोग हमारी हत्या की साजिश रच रहे हैं। कुछ लोग चुनाव हार गए हैं इसलिए हमें मरवाने की प्लानिंग बनवा रहे हैं लेकिन उनकी यह प्लानिंग सफल होने वाली नहीं है। अनिल सिंह ने कहा कि मोदी और योगी की सरकार है इसलिए भ्रष्टाचारियों को जेल पहुंचाने का काम किया जाएगा। भ्रष्टाचारी या तो भ्रष्टाचार छोड़ दें या पुरवा ही छोड़कर चले जाएं। अनिल ने कहा कि जिसकी नीयत साफ है, उसके खिलाफ कोई कुछ नहीं कर सकता है।

 

पुरवा विधानसभा कीू राजनीति
बात करें पुरवा विधानसभा की तो इसके अंदर ही मौरांवा नगर पंचायत आती है। यहां पिछले 35 सालों से एक ही परिवार का कब्जा रहा है इसलिए नगर निकाय चुनाव में विधायक अनिल सिंह ने एक निर्दल प्रत्याशी विवेक सेठ को अपना समर्थन दिया था जो कि चुनाव जीतकर अध्यक्ष बन चुके हैं। यह पंचायत का चुनाव जीतना अनिल सिंह की प्रतिष्ठा का विषय नहीं बन गया था।

इसके पहले भी वायरल हुए कई वीडियो
यह कोई पहली बार नहीं की विधायक अनिल सिंह के बयान सोशल मीडिया पर वायलर हो रहे हैं, इसके पहले इनके कई बयान वायरल हो चुकें हैं। उन्हीं वीडियो में एक वीडियो जिला पंचायत की बैठक का है जिसमें अनिल सिंह ने कहा था कि विधायक अनिल जब आवा करै तब सब अधिकारी खड़े होई जावा करै नहीं तो लिखा पढ़ी करि


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Imran

Recommended News

Related News

static