उन्नाव रेप कांड: पुलिस ने ट्रक मालिक व ड्राइवर को किया गिरफ्तार, परिवार गमजदा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 30, 2019 - 11:42 AM (IST)

फतेहपुर: उन्नाव रेप पीड़िता के परिवारवालों की मौत और रेप पीड़िता के गंभीर रूप से घायल होने के बाद पूरे प्रदेश में माहौल गर्म है। इस दुर्घटना को अंजाम देने का आरोप उन्नाव के विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के ऊपर लगा है। पुलिस ने ट्रक मालिक व ड्राइवर को गिरफ्तार कर लिया है। जिसके बाद से ही ट्रक मालिक व ड्राइवर का पूरा परिवार गमजदा है। 

ट्रक मालिक की पत्नी सुमन देवी का कहना है कि घटना के बाद से मेरे पति को पुलिस ने हिरासत में ले रखा है और हम लोगों को मिलने नहीं दिया जा रहा है। तीन दिन हो गया पता नहीं कहां हैं। इसकी जानकारी नहीं मिली है। हमारे पति का कुलदीप सेंगर से कोई रिश्ता नहीं है। उसे जानते तक नहीं हैं। जो आरोप लगाए जा रहे हैं सभी गलत हैं।

वहीं ट्रक ड्राइवर के पिता सूरज पाल का कहना है कि मैं कल अपने लड़के से मिलने थाने गया था लेकिन हमेें मिलने नहीं दिया गया। वहीं ट्रक मालिक के बड़े भाई नंदू पाल का कहना है कि इस घटना से हमलोगों का कोई ताल्लुकात नहीं है। हम ना ही विधायक को जानते हैं और ना ही कभी उससे मिले हैं। हमारे भाई की ट्रक थी जिससे एक्सीडेंट हुआ है। पहले हम सपा में थे बाद में हम प्रगतिशील समाजवादी पार्टी में जिला महासचिव के पद पर हैं। 

ट्रक ड्राइवर के पिता सूरज पाल का कहना है कि मेरे बेटे का नाम अशीष है जिसका एक्सीडेंट हो गया है। नेता नगरी का क्या मामला है हमें नहीं पता। मेरा बेटा कहां है हमें नहीं पता। साथ ही कहा कि मेरा बेटा ये ट्रक पांच-छहङ महीने से चला रहा है।

Ajay kumar