उन्नाव रेप पीड़िता की बहन की अचानक बिगड़ी तबियत, इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती

punjabkesari.in Monday, Dec 09, 2019 - 01:52 PM (IST)

उन्नाव: उन्नाव के बिहार क्षेत्र में रविवार को कड़े सुरक्षा बंदोबस्त के बीच रेप पीड़िता के शव को भू-समाधि दे दी गई। वहीं आज सोमवार को दिवंगत पीड़िता की बहन की तबियत अचानक खराब हो गई, जिसके चलते उसे तुरंत जिला अस्पताल के इमरजेंसी वॉर्ड में भर्ती कराया गया है।

बताया जा रहा है कि उसको सुबह सीने में दर्द, पेट दर्द और घबराहट की शिकायत पर अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि, इससे पहले यूपी सरकार ने उन्नाव रेप पीड़िता की दिल्ली के अस्पताल में मौत को संज्ञान में लेते हुए 7 पुलिसकर्मियों को कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया है। अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) अवनीश अवस्थी ने बताया कि उन्नाव के बिहार पुलिस थाने के SHO अजय कुमार त्रिपाठी के साथ ही 6 अन्य पुलिसकर्मियों को पीड़िता की मौत के सिलसिले में कर्तव्य निर्वहन में लापरवाही के लिए निलंबित कर दिया गया। यह फैसला 23 वर्षीय पीड़िता के अंतिम संस्कार के कुछ घंटे बाद आया था।

गौरतलब है कि बलात्कार पीड़िता को वहशी दरिंदों ने गुरुवार तड़के उस समय आग के हवाले कर दिया था, जब वह अपने वकील से मिलने रायबरेली जाने के लिए घर से रेलवे स्टेशन के लिए निकली थी। पीड़िता को गंभीर हालत में पहले लखनऊ और बाद में एयरलिफ्ट कर दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां शुक्रवार देर रात उसने अंतिम सांस ली। पीड़िता का शव शनिवार रात दिल्ली से सड़क मार्ग द्वारा उसके पैतृक स्थान उन्नाव लाया गया था। इस मामले में पुलिस ने सभी 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static