Unnao Road Accident: तेज रफ्तार 3 बाइकों की भीषण टक्कर में 2 लोगों की दर्दनाक मौत, चार घायल

punjabkesari.in Tuesday, Jan 24, 2023 - 11:27 AM (IST)

उन्नावः उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के उन्नाव (Unnao) में एक भीषण सड़क हादसा (road accident) हो गया है। जहां पर जिले के बिहार क्षेत्र में उन्नाव-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग (Unnao-Raebareli National Highway) पर तेज रफ्तार 3 मोटरसाइकिलों की आमने-सामने जोरदार टक्कर हो गई। यह टक्कर इतनी भीषण थी कि बाइक सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि चार अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। इस हादसे की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया और घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया।

 
बता दें कि यह हादसा जिले के बिहार क्षेत्र में उन्नाव-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग का है। जहां पर एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया है। पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि सोमवार को बिहार क्षेत्र के चिकंदरपुर गांव के पास दो तेज रफ्तार मोटरसाइकिलों की टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि एक मोटरसाइकिल की टंकी फट गई और उसमें आग लग गई।

यह भी पढ़ेंः Lucknow News: जनप्रतिनिधियों के साथ हुई बैठक में CM योगी ने दिए निर्देश, कहा- सांसद-विधायक क्षेत्र के औद्योगिक विकास में दे सहयोग

आग की चपेट में दूसरी मोटरसाइकिल भी आ गई। तभी एक अन्य बाइक की भी टक्कर हो गई। उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में शाहरुख (22) और विकास बाबू (18) की घटनास्थल पर मौत हो गई तथा चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।



परिजनों में मचा कोहराम
मौके पर मौजूद लोगों ने पुलिस को हादसे की जानकारी दी। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया। फिर शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। इसके बाद पुलिस ने मामले में आगे की कार्रवाई की और घायलों और मृतकों की पहचान कर उनके परिवार को सूचना दी। सूचना मिलते ही उनके घर में कोहराम मच गया। फिलहाल पुलिस मामले में कार्रवाई करने में जुटी है।    

Content Editor

Pooja Gill