उन्नाव कांड: CBI पूछताछ के बाद घर लौटा ट्रक मालिक, किया ये खुलासा

punjabkesari.in Friday, Aug 02, 2019 - 10:08 AM (IST)

फतेहपुर: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की कार को टक्कर मारने वाले ट्रक के मालिक को सीबीआई ने पूछताछ के बाद रिहा कर दिया है। पुलिस हिरासत में तीन दिन तक रहने के बाद घर वापस आये ट्रक मालिक ने ख़ुशी जाहिर की। साथ ही सीबीआई द्वारा क्या पूछताछ की गई उसका भी खुलासा किया है। 

ट्रक मालिक देवेंद्र पाल ने बताया कि एक्सीडेंट की घटना के बारे में सीबीआई ने पूछा कि आप मोटर (ट्रक) कहां चलाते हैं और आपके पास कितने मोटर हैं, कितने भाई हैं? हमने बताया कि 30 तारीख तक खदान चालु था, तब हमने खदान से मोरम ढोया, उसके बाद हमने गाड़ी खड़ी कर दी। पहली चक्कर हमने गाड़ी निकाला था। ट्रक में मोरम लादने गए थे जिसमें 700 फ़ीट मोरम लदी थी। मोरंग रायबरेली से बेचकर वापस आ रहा था। ग़ुरबक्शगंज के अटौरा चौकी के आग एक्सीडेंट हो गया। जिस वक्त दुर्घटना हुई उस वक्त पानी बरस रहा था। गाड़ी मोड़ते समय ट्रक फिसल गया और उधर से आ रही कार से टक्कर लग गई। 

सीबीआई ने बड़े भाई नंदू पाल के बारे में पुछा तो हमने बताया कि वह राजनीति में हैं। सपा में 2012 तक थे। उसके बाद ब्लॉक प्रमुख मेरी भाभी जी हुई थी। उसके बाद उन्होंने राजनीत ख़त्म कर दिया। भाइयों के बारे में भी पुछा कितनी गाडिय़ां हैं तो हमने बताया कि सभी भाइयों के पास दो दो गाडिय़ां हैं। सीबीआई ने पुछा की इतना पैसा कहाँ से आया?  मैंने बताया की मैं सऊदी में था वहां से आकर यहां भट्ठा खुलवाया। भट्ठा से हमने पैसा कमाया बाकी बंटवारा हो गया तो भट्टा छोटे भाई को दे दिया और गाड़ी बनवा लिया। सीबीआई ने कहा कि अगर आवश्यकता पड़ेगी तो फिर बुलाएंगे, इसके बाद छोड़ दिया। 


 

Ajay kumar