उन्नाव कांड: एक साथ 3 परिवारों में छाया मातम, किसी के घर में अभी तक नहीं जला चूल्हा

punjabkesari.in Monday, Feb 22, 2021 - 09:37 AM (IST)

उन्नाव: उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के असोहा थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाले बबुरहा गांव की घटना ने पूरे प्रदेश को झकझोर के रख दिया है। गम में डूबे एक ही परिवार के तीन घरों में मातम छाया हुआ है। गांव में अब भी भारी सुरक्षा बल तैनात है। गांव में राजनैतिक पार्टियों के नेताओं का आना जाना लगा हुआ है, लेकिन पीड़ित परिवारों के घर में तीन दिनों से कोई चूल्हा नहीं जला। पीड़िता का पूरा परिवार भूखा है और उसी परिवार में जो छोटे-छोटे बच्चे जो खाने के लिए तरस गए हैं।

PunjabKesariउल्लेखनीय कि 17 फरवरी की शाम बबुरहा गांव में 3 किशोरियां संदिग्ध अवस्था में खेत में मिली थी। जिसमें दो किशोरियों की मौत हो चुकी थी और तीसरी किशोरी को गंभीर हालत में रेफर कर दिया गया है। जिसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई और पूरा गांव छावनी में तब्दील हो गया। वहीं परिजनों को जब बच्चियों की मौत की खबर मिली तबसे आज तक पूरा परिवार गहरे सदमे में है।

PunjabKesariबताया जा रहा है कि तीनों परिवार के किसी भी सदस्य ने अभी तक खाना नहीं खाया सिर्फ पानी पीकर ही जी रहे हैं। चूल्हे में पड़ी पुरानी राख बता रही है कि परिवार कितना सदमे है। पुलिस के लिए आए हुए लंच पैकेट में कुछ लंच पैकेट पीड़ित परिवार के बच्चो को मिले जो तुरंत ही पैकेट खोलकर खाना खाने लगे जिससे यह बात पता चलती है कि बच्चे कितने और कब से भूखे हैं।

PunjabKesariइस सम्बन्ध में जब परिवार की सबसे बड़ी सदस्य रामकुमारी से बात की गई तो उन्होंने बताया की बेटी के मौत के गम में भूख नहीं लग रही है। जब कोई रिश्तेदार खाना लेकर आता है तो किसी के भी हलक से खाने का एक निवाला भी नीचे नहीं उतरता,  क्योंकि बच्चियों की याद आते ही परिजन बिलख पड़ते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static