युवती को मारकर शव दफनाने के मामले में उन्नाव SP की बड़ी कार्रवाई, लापरवाही बरतने पर शहर कोतवाल को किया सस्पेंड

punjabkesari.in Friday, Feb 11, 2022 - 11:21 AM (IST)

उन्नाव: यूपी के उन्नाव से एक युवती का शव मिलने के मामले में एसपी उन्नाव ने बड़ी कार्रवाई की है। एसपी उन्नाव दिनेश त्रिपाठी ने शहर कोतवाल अखिलेश चंद्र पांडेय को सस्पेंड कर दिया है। एसपी उन्नाव की कार्रवाई से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। मामले में मृतका के परिजनों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया था। बता दें कि यूपी पुलिस ने उन्नाव से एक युवती का शव बरामद किया है, जिसकी हत्या का आरोप समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह के बेटे राजोल सिंह पर लगा है।
PunjabKesari
दरअसल, पुलिस ने उन्नाव से पिछले कई दिनों से लापता युवती का शव बरामद किया। बता दें कि पुलिस ने पूर्व मंत्री द्वारा बनवाए गए आश्रम के पास खाली प्लाट में दफनाए गए युवती के शव को कब्र खोदकर बाहर निकाला। इस बारे में उन्नाव के पुलिस अधिकारी शशि शेखर सिंह ने बताया कि 8 दिसंबर को प्राथमिकी दर्ज की गई और बाद में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। जांच के बाद शव को बरामद कर लिया गया। फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भे दिया गया है।

इससे पहले ये मामला तब सुर्खियों में आया जब लपाता युवती की मां ने कुछ दिनों पहले समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव की कार के सामने लखनऊ में आत्मदाह करने की कोशिश की थी। युवती की मां ने आरोप लगाया था कि उसकी बेटी को सपा नेता ने अगवा किया है। उसने सपा के पूर्व मंत्री स्व. फतेहबहादुर सिंह के बेटे रजोल सिंह पर आरोप लगाए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static