उन्नावः पीड़िता ने कहा-आखिरकार झूठ हारा, सच्चाई की हुई जीत

punjabkesari.in Saturday, Dec 21, 2019 - 11:28 AM (IST)

उन्नावः उन्नाव सामूहिक दुष्कर्म का बेहद दर्दनाक 2 साल पुराने मामले में उन्नाव की बिटिया को न्याय मिला। दोषी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर को दिल्ली की तीस हजारी अदालत ने शुक्रवार को उम्रकैद की सजा सुनाई। उसे मौत तक जेल में रखा जाएगा। वहीं फैसला आने के बाद पीड़िता की आंखें खुशी से भर आई। उसने फोन पर कह कि आखिरकार झूठ हार ही गया।

बता दें कि रायबरेली में हुए सड़क हादसे में घायल होने के बाद दिल्ली के एम्स में पीड़िता का इलाज चल रहा था। इलाज के बाद पीड़िता अस्पताल के ही हॉस्टल में परिवार के साथ रह रही है, वहीं से फोन पर बात करते हुए बताया कि उसे खुशी है कि आखिरकार झूठ हार ही गया। वह सुबह से ही परिवार के साथ टीवी के सामने बैठकर न्यायालय का फैसला आने का इंतजार कर रही थी। यह सच्चाई की जीत है। इस बात की उसे तसल्ली है।

पीड़िता ने आगे कहा मैंने अपने परिवार को खोया है, जब तक उसके पिता की हत्या करने वाले विधायक के भाई अतुल सेंगर व अन्य लोगों को भी उम्रकैद की सजा नहीं मिलेगी तब तक उसके लिए न्याय अधूरा ही है। उसने कहा कि उसकी व उसकी मां और बहनों की यही इच्छा है कि उसके भाई पर चल रहे मामलों में भी न्यायालय उम्रकैद की सजा दे। 

Ajay kumar