शिक्षिकाओं द्वारा मारपीट के बाद अब गालीबाज शिक्षक का वीडियो हुआ वायरल, जानिए, BSA ने क्या कहा?

punjabkesari.in Monday, Dec 26, 2022 - 08:40 PM (IST)

उन्नाव: स्कूल में बच्चों के सामने प्रधानाध्यापिका और शिक्षामित्र के बीच मारपीट का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि इसी तरह का एक और मामला सामने आया है जो शिक्षक की गरिमा को तार तार कर रहा है। मामला उन्नाव जिले का है जहां एक शिक्षक द्वारा भद्दी भद्दी गाली देने का वीडियो सोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।



रतईपुरवा गांव के प्रथमिक विद्यालय में तैनात है आरोपी शिक्षक
उन्नाव जिले के गंजमुरादाबाद ब्लॉक के रतईपुरवा गांव के प्रथमिक विद्यालय में तैनात शिक्षक बांगरमऊ कोतवाली में बैठकर पुलिस वाले के सामने ही गाली गलौज करना शुरू कर दिये। इतना ही नहीं एक युवक की वीडियो में आवाज आ रही है अरे रहने दो गुरु जी बात मानो पर गुरु जी कहां मानने वाले थे, वो तो कोतवाली में बैठे हुए पुलिस के सामने ही शिकायतकर्ता को गालियों से नवाजते रहे| नियम विरुद्ध व मनमाने ढंग से विद्यालय प्रबंध सीमित के गठन की अभिभावक ने एसडीएम से  शिकायत की थी। शिकायत करने पर जब आरोपी शिक्षक को थाने में बुलाया गया तो शिक्षक ने पुलिस की मौजूदगी में अभिभावक को गाली देने लगा। हालाँकि यह वायरल विडियो दो से तीन दिन का पुराना बताया जा रहा है। आरोपी शिक्षक गंजमुरादाबाद ब्लॉक के रतईपुरवा गांव के प्रथमिक विद्यालय में तैनात हैं। हालांकि उपरोक्त मामले प्राप्त तहरीर के आधार पर आरोपी शिक्षक के ऊपर सुसंगत धाराओं में एफआईआर दर्ज कर ली है। वंही बीएसए ने जांच कमेटी गठित करके उसे अपनी रिपोर्ट जल्द से जल्द सौपने को कहा है।



जांच रिपोर्ट आने पर कार्रवाई की जाएगीः संजय तिवारी (बीएसए उन्नाव)
इस मामले में जब बीएसए उन्नाव जय तिवारी से बात की गई तो उन्होंने बताया कि मामला प्रकरण प्रकाश में आया है। इस पर प्रथम दृष्टया खंड शिक्षा अधिकारी से रिपोर्ट जा रही है और उसमें फिर एक जांच समिति बनाई गई है। जांच गतिमान है, रिपोर्ट आने के पर कार्रवाई की जाएगी।

Content Writer

Ajay kumar