उन्नाव गैंगरेप पीड़िता की मौत पर बाेले याेगी- फास्ट ट्रैक कोर्ट से दिलाएंगे सजा

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 10:59 AM (IST)

लखनऊ: उन्नाव गैंगरेप पीड़िता ने आखिरकार जिंदगी की जंग हार ही गई। शुक्रवार रात 11बजकर 40मिनट पर सफदरजंग अस्पताल में उसकी मौत हो गई। वहीं मौत की सूचना मिलने पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा शोक व्यक्त करते हुए पीड़ित परिवार के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की है। सीएम ने कहा कि घटना अत्यंत दुखद और दुर्भाग्यपूर्ण है। इस दौरान उन्होंने बताया कि सभी आरोपी गिरफ्तार किए जा चुके है और इस केस को फास्ट ट्रैक कोर्ट में ले जाकर आरोपियों को जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलाने का प्रयास करेंगे।

डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की, वेंटिलेटर पर रखा
बता दें कि आरोपियों के जलाने के बाद उन्नाव से लखनऊ और फिर एयरलिफ्ट से दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। 90 प्रतिशत से भी ज्यादा जल चुकी यूपी की इस 'निर्भया' ने आखिरी वक्त तक भी हार नहीं मानी थी। गुरुवार रात 9 बजे तक वह होश में थी और कहती रही- मुझे जलाने वालों को छोड़ना मत। फिर नींद में चली गई, डॉक्टरों ने पूरी कोशिश की, वेंटिलेटर पर रखा लेकिन वो नींद से नहीं उठी। फिर दुनिया छोड़ कर चली गई और न्याय की जंग लड़ते-लड़ते एक और निर्भया जिंदगी की जंग हार गई।

डॉक्टरों ने कह दिया था कि बचने के चांस बहुत कम
वहीं बताया जा रहा है कि सफदरजंग अस्पताल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट डॉ. सुनील गुप्ता ने शुक्रवार सुबह 11 बजे बयान जारी कर कहा था कि पीड़िता के बचने के चांस बहुत कम हैं। उसकी बिगड़ती हालत को देखते हुए वेंटीलेटर पर रखा गया था। उनहोंने बताया कि कमर के नीचे के दो अंदरूनी अंगों ने काम करना बंद कर दिया था।

 

Ajay kumar