उन्नाव: पीड़ित परिवार से मिलीं महिला आयोग सदस्य मनोरमा शुक्ला, कहा- अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 11:21 AM (IST)

उन्नाव: उन्नाव में महिला संग हुए दरिंदगी के बाद जला देने की बर्बर घटना के बाद पूरा देश हिला हुआ है। बर्बरतापूर्ण घटना का शिकार हुई दुष्कर्म पीड़िता के परिजनों का हाल जानने आज राज्य महिला आयोग की सदस्य मनोरमा शुक्ला गांव पहुंची। उन्होंने पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की व न्याय का भरोसा दिलाया।

बता दें कि पीड़ित परिवार से घर पर मुलाकात न होने पर उनका काफिला सीधे पीड़िता की समाधि स्थल की ओर रवाना हो गया। वहां पहुँचकर उन्होंने पीड़ित परिवार के लोगों से मुलाकात की व आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त सजा दिलाए जाने का आश्वासन दिया। मनोरमा शुक्ला से बातचीत के दौरान पीड़िता के परिजन आक्रोशित स्वरों में आरोपियों को फांसी की सजा व मुख्यमंत्री के गांव आगमन की मांग करते रहे।

करीब आधा घंटे तक पीड़ित परिवार से बातचीत के दौरान उन्होंने कहा कि घटना के संबंध में आयोग द्वारा शासन को रिपोर्ट भेज दी गई है। न्यायालय की प्रक्रिया के तहत दोषियों को जल्द ही सजा मिलेगी। उन्होंने आगे कहा कि यह बहुत दुखद घटना है समझ नहीं आता कि वहां पहुंचकर उन लोगों को क्या कैसे समझाऊं। सारी बातें प्रशासन को भेजा जा चुका है सरकार पूरी ताकत लगाए हुए हैं। अपराधियों को बख्शा नहीं जाएगा। उन्हें कड़ी से कड़ी सजा होगी। पीड़ित परिवार को आर्थिक, सामाजिक हर तरह की मदद सरकार देगी। 

बता दें कि हाल ही में उन्नाव में महिला के साथ युवकों ने गैंगरेप करने के बाद उसे जला दिया था। जिससे महिला 95 प्रतिशत जल गई थी और इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया था।

 

 

Ajay kumar