उन्नावः SP कार्यालय के बाहर महिलाओं ने युवक को चप्पलों से पीटा

punjabkesari.in Tuesday, Jun 06, 2017 - 05:33 PM (IST)

उन्नावः उन्नाव के एसपी ऑफिस के सामने 3 महिलाओं ने एक युवक की चप्पलों से जमकर पिटाई कर दी। युवक अपने आप को बचाने की कोशिश करता रहा, लेकिन वो दे-दनादन चप्पलें बरसाती रहीं और पुलिस खड़ी देखती रही। करीब 1 घंटे तक पूरा तमाशा चलता रहा। हालांकि बाद में भीड़ इकठ्ठा होती देख पुलिस ने बीचबचाव कर मामला शांत कराया।

जानिए पूरा मामला
बता दें कि एसपी ऑफिस के सामने 3 महिलाओं और एक युवक के बीच में किसी बात को लेकर विवाद हुआ। वो चप्पल बरसाती रहीं और पुलिस खड़ी देखती रही। दरअसल गंगाघाट थाने के रहने वाले रामबाबू गुप्ता ने बेटी के साथ हुई छेड़खानी का मुकदमा दर्ज कराया था। जिसकी तारीख पर युवक और आरोपी की 2 बहने कचहरी पहुंची।

कचहरी कैम्पस से बाहर निकलते समय युवक और महिलाओं में विवाद हुआ। देखते ही देखते विवाद धक्का-मुक्की और हाथापाई में बदल गई। दोनों महिलाओं ने एसपी ऑफिस के बाहर ही चप्पलों से युवक की जमकर पिटाई कर की और पुलिस खड़ी देखती रही। वो बचने की तमाम कोशिश कर रहा, लेकिन महिलाएं उसे छोड़ने को तैयार नहीं थी।

वहीं महिलाओं का कहना है कि वे मुकदमे की तारीख पर आई थीं, लेकिन युवक ने वहीं हमसे छेड़छाड़ शुरू कर दी। जिसके विरोध में हमने उसकी पिटाई की।

UP HINDI NEWS की अन्य न्यूज पढऩे के लिए Facebook और Twitter पर फॉलो करें-