''बद्तमीज'' नेता श्रीकांत त्यागी खटखटा सकता है इलाहाबाद HC का दरवाजा, अग्रिम जमानत की जा रही है कोशिश

punjabkesari.in Monday, Aug 08, 2022 - 05:11 PM (IST)

प्रयागराज: 'बदतमीज' नेता श्रीकांत त्यागी गिरफ्तारी से बचने के लिए इलाहाबाद हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाने की फिराक में है। जानकारी के मुताबिक श्रीकांत त्यागी इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल कर सकता है। श्रीकांत त्यागी के कुछ करीबी रिश्तेदारों ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के वकीलों से संपर्क किया है। इतना ही नहीं वरिष्ठ वकीलों से अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करने को लेकर कानूनी राय ली है।

बताया जा रहा है कि श्रीकांत त्यागी इलाहाबाद हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल करने की फिराक में है। श्रीकांत त्यागी के करीबियों ने हाईकोर्ट के दो बड़े वकीलों से संपर्क किया है। श्रीकांत त्यागी एक-दो दिन में अग्रिम जमानत की याचिका दाखिल कर उस अर्जेंसी पर सुने जाने की गुहार लगा सकता है। सूत्रों के मुताबिक बुधवार को श्रीकांत त्यागी की तरफ से अग्रिम जमानत की अर्जी दाखिल की जा सकती है। इसके लिए हाईकोर्ट के वकीलों ने जरूरी कागजात मुहैया कराने को कहा है। खबर यह भी आ रही है कि सुप्रीम कोर्ट के एक वकील की सलाह पर त्यागी के रिश्तेदारों ने हाईकोर्ट में अग्रिम जमानत अर्जी दाखिल करने की तैयारी की है। अगर अग्रिम जमानत की अर्जी कोर्ट ने मंजूर कर ली तो श्रीकांत त्यागी जेल जाने से बच सकता है । इस बीच यह भी खबर आ रही है कि श्रीकांत त्यागी के वकील की तरफ से दिल्ली के सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर याचिका भी दाखिल की गई है।

 इस बीच नोएडा पुलिस कमिश्नर ने श्रीकांत शर्मा के ऊपर 25 हजार का इनाम भी घोषित कर दिया है। 25 हजार इनाम के घोषित के बाद  श्रीकांत ने सूरजपुर कोर्ट में सरेंडर अर्जी डाली थी। इसके बाद सूरजपुर कोर्ट में भारी संख्या में पुलिस भी तैयार हैं। अगर श्रीकांत त्यागी गिरफ्तार नहीं होता या फिर सरेंडर नहीं करता तो शाम तक इनाम की राशि भी बढ़ाई जा सकती है। ADG लॉ एंड आर्डर प्रशांत कुमार ने कहा कि श्रीकांत त्यागी के बारे में जानकारी देने वाले को 25 हजार का इनाम दिया जाएगा। उसके नंबर को भी ट्रेस किया जा रहा है। वह नंबर लगातार बदल रहा है।


 

Content Writer

Tamanna Bhardwaj