यूपी में बेखौफ बदमाश: गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रूपये लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Aug 06, 2019 - 11:31 AM (IST)

भदोही: यूपी में बेखौफ बदमाशों ने एक बार फिर बड़ी लूट को अंजाम दिया है। ताजा मामला भदोही का है। जहां बाइक सवार चार बदमाशों ने एक करोड़ रूपये से लदी एटीएम कैश वैन के गार्ड को गोली मारकर 20 लाख रूपये लूटकर फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने कई राउंड गोलियां चलाई। बदमाशों की गोली से घायल गार्ड को गंभीर हालत में वाराणसी रेफर कर दिया गया है। क्राइम ब्रांच समेत कई थानों की पुलिस बदमाशों की तलाश में जुटी है। 

जम्मू-कश्मीर से हटाए जा रहे धाराओं के मद्देनजर पूरा प्रदेश इस समय हाई अलर्ट पर है। ऐसे में भदोही शहर में भीड़भाड़ वाले इलाके में असलहे के बल पर 20 लाख रुपया की लूट पुलिस की सुरक्षा व्यवस्था पर तमाम सवाल खड़े कर रही है। भदोही कोतवाली इलाके के गंगापुर पिपरिस की यह पूरी घटना है करीब एक करोड़ रूपये लेकर एटीएम कैश वैन जा रही थी तभी दो बाइक से आये चार नकाबपोश बदमाशों ने वैन पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी और गार्ड शिव शंकर के पैर में गोली मारकर वैन में एक थैले में रखे 20 लाख रुपया लेकर बदमाश फरार हो गए है। 
PunjabKesari
आपको बता दें कि वैन में पिछले हिस्से में करीब एक करोड़ रूपये होना बताया जा रहा है। एक्सिस बैंक और एचडीएफसी बैंक का रुपया वैन में था। इस घटना से यह साफ़ है कि बदमाशों को वैन की पूरी लोकेशन और वैन में कहां कितना रुपया रखा है इसकी पूरी सटीक जानकारी थी । पुलिस को सीसीटीवी तस्वीरें मिली हंै जिसके आधार पर पुलिस अपनी तफ्तीश को आगे बढ़ा रही है। 

जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा: एसपी 
वहीं मामले पर पुलिस अधीक्षक भदोही राजेश एस ने बताया की कई अहम जानकारियां हाथ लगी हैं जिसके आधार पर पुलिस जांच कर रही है। जल्द ही बदमाशों को पकड़ लिया जायेगा। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static