यूपी में बेखौफ बदमाश: राशन डीलर की गोली मारकर की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Oct 31, 2020 - 05:53 PM (IST)

बुलंदशहर: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार भले ही कानून का राजस्थिापित करने की बात करे लेकिन प्रदेश में अपराधियों के हौसले बुलंद है। हर दिन किसी ना किसी घटना को अंजाम दे ही देते है। ऐसा ही ताजा मामला बुलंदशहर जनपद से सामने आया है। जहां पर बेखौफ बदमाशों ने राशन डीलर की गोली मार कर हत्या कर दी। और मौके से फरार हो गये।
PunjabKesari
जानकारी के मुताबिक मामला बुलंदशहर के खालोर गांव का बताया जा रहा है। जहां पर कबड्डी प्रतियोगिता देखकर घर जा रहे राशन डीलर के पति की बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। राशन डीलर के पति को 2 गोलियां लगी हैं । पुलिस ने अज्ञात हत्यारों के खिलाफ मामला दर्ज कर हत्यारों की तलाश शुरू कर दी है।
PunjabKesari
एसएसपी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 35 साल के ह्रदेश की पत्नी के नाम गांव में ही राशन का कोटा आवंटित है । हृदेश राशन की दुकान चलाता था। उन्होंने बताया कि ह्रदेश गांव में ही आयोजित एक कबड्डी प्रतियोगिता को देखकर अपने घर लौट रहा था कि घात लगा कर बैठे बदमाशों उनकी गोली मारकर हत्या कर दी,और मौके से फरार हो गए। हत्या के कारणों और हत्यारों की पुलिस तलाश में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने शव का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static