यूपी में बेखौफ बदमाश: केनरा बैंक में दिनदहाड़े 7 लाख लूटकर हुए फरार

punjabkesari.in Tuesday, Feb 16, 2021 - 12:54 PM (IST)

आगरा: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून व्यवस्था के लाख दावे करें लेकिन अपराधियों में कानून का डर नहीं है। वे हर दिन अपने मंसूबों में कामयाब हो कर लूटपाट की घटना को अंजाम देते है। ऐसा ही ताजा मामला आगरा जनपद से आया है। यहां पर बेखौफ बदमाशों ने केनारा बैंक की एक शाखा में दिनदहाड़े सात लाख लूट की घटना को अंजाम दिया। वहीं दहशत फैलाने के लिए फ़ायरिंग करते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक मामला आगरा जिले के थाना इरादतनगर के गांव खेडिय़ा स्थित केनरा बैंक की शाखा का बताया जा रहा है। यहां पर एक ग्राहक ने 6 लाख रूपए बैंक में जमा करने के लिए आया था। इसी दौरान बाइक सवार बादमाशों ने फायरिंग करते हुए बैंक में घुस गए। शाखा प्रबंधक और कैसियर को बंधक बना लिया। और दहशत फैलाने के लिए कई राउंड फ़ायरिंग करते हुए बदमाश मौके से फरार हो गए।

बैंक मैनेजर ने पुलिस को बताया कि बाइक से तीन बदमाश आए थे। मास्क लगाए एक बाहर खड़ा रहा। खुले चेहरे वाले दो बदमाशों ने अंदर आते ही गोली चला दी और तमंचे दिखा कर सभी कर्मचारियों को केविन में बंद कर दिया। और सात लाख रूपये लेकर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने अज्ञात बदामशों के खिलाफ लूट का मामला दर्जकर मामले की जांच में जुट गई है। 

Content Writer

Ramkesh