यूपी: बेखौफ बदमाशों ने हरियाणा के व्यापारी को मारी गोली, मौत

11/28/2020 8:13:36 PM

मथुरा: उत्तर प्रदेश के मथुरा जनपद में बीती रात दिल्ली-आगरा राष्ट्रीय राजमार्ग पर बाइक सवार अज्ञात हमलावरों ने कार में बैठे हरियाणा के एक व्यापारी की गोली मार कर हत्या कर दी। इसी बीच व्यापारी को बचाने आये पुलिसकर्मियों पर भी हमलावरों ने गोली चलायी और फरार हो गए । पुलिस ने इसकी जानकारी दी । पुलिस ने बताया कि छाता क्षेत्र के पुलिस उपाधीक्षक जगदीश कालीरमन थाना कोसीकलां क्षेत्र में हरियाणा की सीमा पर वाहनों की जांच कर रहे थे । इसी बीच एक कार बिना जांच कराये तेजी से निकल गई और उसके पीछे एक बाईक भी उतनी ही तेजी से ​निकली । 

उन्होंने बताया कि पुलिस कुछ समझ पाती कि तभी एक अन्य कार में सवार व्यक्ति ने बताया कि बाइक सवार दो लोग आगे वाली गाड़ी का पीछा कर रहे हैं और उसमें बैठे व्यक्ति की हत्या करना चाहते हैं । उन्होंने बताया कि इसके बाद कालीरमन भी उनका पीछा करने लगे, लेकिन थाना छाता क्षेत्र में के डी मेडिकल कॉलेज के समीप एक अन्य जांच बैरियर पर वाहनों की लंबी कतार लगी हुई थी जिससे आगे चल चल रही गाडिय़ों की रफ्तार धीमी हो गई और इतने में बाइक सवार हमलावरों ने कार में सवार व्यक्ति को गोली मार दी ।

PunjabKesari पुलिस ने बताया कि उनका पीछा कर रहे पुलिस उपाधीक्षक जैसे ही उसे देखने के लिए आगे बढ़े, हमलावरों ने उन पर भी गोली चला दी, इसके जवाब में उन्होंने भी गोली चलायी लेकिन हमलावर फरार हो गये । उन्होंने बताया कि गोली लगने से गंभीर रूप से घायल व्यापारी को सीओ के डी मेडिकल कॉलेज ले गए, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया । पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है और इस संबंध में मामला दर्ज किया गया है । 

PunjabKesariपुलिस ने बताया कि मरने वाले व्यापारी की पहचान हरियाणा के मेवात जिले के पुन्हाना कस्बा निवासी नाजिम के रूप में की गयी है। उन्होंने संवाददाताओं को बताया कि हमलावर संभवत: हरियाणा क्षेत्र से ही उक्त व्यापारी की हत्या करने अथवा उसे लूटने के इरादे से पीछा कर रहे थे और हमने उसे बचाने का प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए उन्होंने व्यापारी की गाड़ी की रफ्तार धीमी होते ही उस पर गोली चला दी जिससे उसकी मौत हो गयी । 


Ramkesh

Related News