बेखौफ बदमाशों ने मॉर्निंग वॉक पर निकाली महिला को मारी गोली, मौत

punjabkesari.in Friday, Nov 27, 2020 - 04:40 PM (IST)

झांसी: उत्तर प्रदेश में झांसी के सीपरीबाजार थानाक्षेत्र में शुक्रवार को मॉर्निंग वॉक पर निकली एक महिला की कुछ अज्ञात बाइक सवार बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। घटना की सूचना मिलते ही वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) दिनेश कुमार पी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे । महिला मॉर्निंग वॉक पर निकली थी, जब वह बुंदेलखंड महाविद्यालय (बीकेडी) से सीपरी बाजार जाने वाली सड़क पर जिलाधिकारी आवास के ठीक आगे आयुक्त कार्यालय पर पहुंची तभी बाइक सवार बदमाशों ने महिला के सिर में गोली मार दी। महानगर के इस विशिष्ट इलाके में सुबह सुबह गोली की आवाज से हड़कंप मच गया और आनन फानन में पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। आनन -फानन में पुलिस महिला को एंबुलेंस जिला अस्पताल पहुंची जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।                           

बता दें कि महिला की पहचान तुलसी होटल के पास रहने वाली पूजा जायसवाल के रूप में की गई है। मृतका के जेठ ओमप्रकाश ने बताया कि उसकी बहू सुबह करीब साढ़े पांच बजे घूमने निकली थी। करीब सात बजे उसे उसके भाई ने जानकारी दी कि पूजा को किसी ने गोली मार दी है और उसे एम्बुलेंस से जिला अस्पताल ले जाया जा रहा है।    इस हत्या मामले में गांव की जमीन का विवाद का मामला भी सामने आ रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि दो दिन पूर्व पूजा के फोन पर इस संबंध में धमकी भी दी गई थी। हालांकि अभी तक इस मामले में पुलिस को कोई पुख्ता सबूत नहीं मिला है। एसएसपी ने मामले की जानकारी देते हुए बातया कि मामले की हर एंगल से जांच करा रहे हैं। जल्द ही सबकुछ सामने आ जाएगा।

गौरतलब है जिस मार्ग पर सुबह सवेरे इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया उस बीकेडी से सीपरी जाने वाले मार्ग पर दिन भर भीड़ रहती है यहां तक कि इस मार्ग पर रात में भी चहल पहल रहती है। एक ओर जिलाधिकारी आवास है दूसरी तरफ कमिश्नरी, ध्यानचंद स्टेडियम, सकिर्ट हाउस है। यहां पर वीआईपी का आना जाना लगा रहता है। पुलिस का फोकस भी इस जगह पर रहता है। बावजूद इसके अज्ञात बदमाशों दुस्साहस करते हुए इसी स्थान को वारदात के लिए चुना। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ramkesh

Recommended News

Related News

static