बेखौफ बदमाशों ने एक साथ 7 दुकानों को बनाया अपना निशाना, CCTV में कैद हुई वारदात

punjabkesari.in Sunday, Feb 07, 2021 - 04:20 PM (IST)

कन्नौज: उत्तर प्रदेश के कन्नोज जिले में देर रात बेखौफ चोरों ने शहरी इलाके में कई दुकानों के शटर तोड़कर चोरी की वारदात को अंजाम दिया, जिससे पुलिस की रात की गस्त की पोल खुल गई। चोरी की यह घटना एक मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। एक साथ कई दुकानों में चोरी की घटना से व्यापारी समाज का गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने  स्थानीय पुलिस की कार्यशैली पर कई सवाल खड़े किए। व्यापारियों का कहना है कि एक महीने के अंतराल में कई चोरियां हो चुकी है पुलिस उसका खुलासा नहीं कर पाई अब एक और चोरी की घटना सामने आ गई।

जानकारी मुताबिक घटना छिबरामऊ कोतवाली के शहर इलाके की है। यहां देर चोरों ने एक साथ 7 दुकानों को अपना निशाना बनाया। चोरों ने ज्वेलरी शॉप, मेडिकल स्टोर, मार्बल शॉप सहित 7 दुकानों के शटर तोड़कर नकदी सहित लाखों रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। शातिर चोरों ने दुकानों के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरों को पहले तोड़ा लेकिन मेडिकल स्टोर में लगे सीसीटीवी कैमरे को नहीं देख पाए और वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए।

चोरी की घटना से व्यापारी समाज में गुस्सा फूट पड़ा। उन्होंने पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठाते हुए कार्रवाई की मांग की है। हैरान करनी वाली बात तो यह है कि पुलिस लगातार रात्रि गस्त का दावा करती है लेकिन पिछले एक महीने में 15 से ज्यादा हुई चोरियों पुलिस की गस्त पर सवाल खड़े कर रही है। वहीं एक साथ कई दुकानों में  हुई चोरी की घटना के बाद से पुलिस महकमे में खलबली मची हुई है।

Content Writer

Anil Kapoor