UP में बेखौफ बदमाशः 8 लाख की फिरौती न मिलने पर की कक्षा 4 के छात्र की हत्या

punjabkesari.in Saturday, Mar 21, 2020 - 04:39 PM (IST)

संभलः उत्तर प्रदेश में बदमाशों के हौसले दिन-ब-दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही मामला सामने आया है संभल जिले से जहां बेखौफ बदमाशों ने कक्षा 4 के छात्र युवराज का बीते दिनों अपहरण कर 8 लाख की फिरौती मांगी। फिरौती न मिलने पर छात्र की हत्या कर शव रामपुर जिले में फेंक दिया। शव मिलने से महकमे में हड़कंप मच गया। पुलिस के आला अधिकारियों ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। बता दें कि छात्र की बरामदगी के लिए पुलिस ने तीन टीमें गठित की थी। पुलिस CCTV फुटेज के माध्यम से आरोपियों की तलाश में जुटी थी।
PunjabKesari
मामला संभल सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला हल्लू सराय का है। जहां पवासा ब्लॉक में ग्राम विकास अधिकारी के पद पर तैनात सुरजीत कुमार के 10 वर्षीय पुत्र युवराज का बदमाशों ने अपहरण कर लिया था। कक्षा 4 में पढ़ने वाले छात्र के अपहरण की सूचना से इलाके में हड़कंप मच गया जिसके बाद फिरौती की मांग पूरी ना होने पर मासूम की गला घोंटकर हत्या कर शव को रामपुर जिले के पीपलीवन में फेंक दिया।
PunjabKesari
ASP अरुण कुमार सिंह ने बताया कि संभल कोतवाली में एक बच्चे के अपहरण का मुकदमा पंजीकृत हुआ था। CCTV फुटेज की मदद से 2 आरोपियों तक पहुंची पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है। पूछताछ में आरोपियों ने अपहरण और उसके हत्या कर शव रामपुर के पीपलीवन में फेंकने की बात कबूल कर ली। जांच चल रही है।



 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ajay kumar

Recommended News

Related News

static