योगी सरकार में बेखौफ बदमाश, 70 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या

punjabkesari.in Saturday, Dec 28, 2019 - 02:04 PM (IST)

बागपत: योगी सरकार उत्तर प्रदेश में अपराध कम करने का दावा कर रही है। वहीं दिनों-दिन बदमाशों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं। जिसका जीता-जागता उदाहरण जनपद के एक गांव में देखने को मिला है। जहां उस समय हड़कम्प मच गया जब दिन निकलते ही दो बाइक सवार बदमाशों ने 70 वर्षीय महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। वहीं महिला की हत्या से आसपास के इलाके में हड़कम्प मच गया। आरोपी बदमाश वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो गए। सूचना पर पहुँची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

बता दें कि मामला बड़ौत कोतवाली क्षेत्र के बावली गॉव का है जहां दिन निकलते ही बाइक सवार दो बदमाशों ने हत्या की वारदात को अंजाम दिया और मौके से फरार हो गए। मृतक महिला का नाम राजेश पत्नी चरण सिंह बताया गया है जो गॉव में ही परचून की दुकान चलाती थी।  हत्या की इस वारदात के पीछे जमीनी रंजिश बताई जा रही है।  70 वर्षीय महिला की हुई दर्दनाक हत्या से इलाके में हड़कम्प मचा हुआ है। दिनदहाड़े हुई हत्या की वारदात के बाद सूचना पर पहुंची पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। वहीं महिला की हत्या से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने फिलहाल महिला के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आरोपी की तलाश में जुट गई है।

जिसके बाद मृतक महिला के बेटे सागर तोमर ने बताया कि मै गांव के दूसरी तरफ में था और एक मिस्त्री ने आके बताया कि तुम्हारी मां को काफी चोट लगी है। फिर मै जाकर देखा तो मां को बुलाने लगा और उनके मुख और नाक से खून निकल रहा था। वहीं पड़ोंस की रहने वाली आंटी ने देखा कि पास में ही गोली का खोखा पड़ा है जिसके बाद पता चला कि उन्हें गोली मारी गई है। सागर ने बताया कि फिर मै गाड़ी लेकर आया और सीएचसी लेकर पहुंचा जहां डॉ को ने मां के मृत घोषित कर दिया। वहीं पूछे गए कि किसी के ऊपर शक है के सवाल पर उन्होंने बताया कि मेरी किसी से कोई दुश्मनी नहीं है।

वहीं सीओ बड़ौत रामानन्द कुशवाहा ने बताया कि राजेश नामक महिला बावली गांव की रहने वाली है जो परचून की दुकान चलाती है। इसीक्रम में सुबह साढ़े आठ बजे वह दुकान पर बैठी थी कि दो बाइक सवार बदमाशों ने महिला को गाली मार हत्या कर दी और मौके से फरार हो गए। सीओ ने बताया कि महिला के शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। जिसमें मुकदमा दर्ज किया जा रहा है। वहीं उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर दिया जाएगा। 

 

 

 

 

Ajay kumar