बेखौफ बदमाशों का अातंक जारी, ड्यूटी पर जा रहे गार्ड के सिर पर मारी गोली

punjabkesari.in Wednesday, Mar 07, 2018 - 11:33 AM (IST)

लखनऊः उत्तर प्रदेश में अपराध का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है। आए दिन बेखौफ बदमाश अपराधिक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला लखनऊ जिले का है। जहां अज्ञात बदमाशों ने साइकिल से ड्यूटी पर जा रहे सिक्योरिटी गार्ड के सिर पर गोली मार दी और फरार हो गए। वहीं राहगीरों ने आनन-फानन में इसकी सूचना पुलिस को दी। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने गार्ड को जिला अस्पताल भर्ती कराया, यहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

जानिए पूरा मामला 
जानकारी के मुताबिक मामला थाना ठाकुरगंज इलाके का है। यहां का रहना वाला 50 वर्षीय रामकुमार रोज की तरह मंगलवार को भी साइकिल से एक निजी इंस्टीट्यूट में सिक्योरिटी गार्ड की ड्यूटी पर जा रहा था। रास्ते में अचानक बाइक सवार 2 बदमाशों ने गार्ड को पहले ओवरटेक कर रोक लिया। फिर बदमाश गार्ड से बातचीत करने लगे। इसी दौरान बाइक की पिछली सीट पर बैठे बदमाश ने तमंचे से गार्ड के सिर में गोली मार दी। गोली लगते ही गार्ड लहूलुहान होकर जमीन पर गिर पड़ा।

गार्ड के सिर पर मारी गोली 
गोली की आवाज सुनकर आस पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। जमीन पर पड़े खून से लथपथ गार्ड को देखकर लोग दंग रह गए। आनन-फानन में लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया। अस्पताल के डॉक्टरों ने गार्ड को मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने इस घटना की जानकारी मृतक के परिजनों को दी। पुलिस ने मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

क्या कहती है पुलिस
इस मामले में एसपी विकास चन्द्र त्रिपाठी ने बताया कि दोनों आरोपियों की तलाश की जा रही है। पुलिस का कहना है कि आसपास के सीसीटीवी फुटेज लिए जा रहे हैं और जल्द ही इस हत्याकांड से पर्दा उठा कर आरोपियों को सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।