यूपी में बेखाैफ बदमाशाें का तांडव,  दिनदहाड़े RSS कार्यकर्ता आैर पत्रकार काे गाेलियाें से भूना

punjabkesari.in Saturday, Oct 21, 2017 - 02:26 PM (IST)

गाजीपुर(अनिल कुमार )-उत्तर प्रदेश में योगी सरकार बनने के बाद भी कानून व्यवस्था संभलने का नाम नहीं ले रही है। रोज कहीं ना कहीं हत्या, रेप, गैंगरेप, अपहरण, फिराैती जैसी संगीन खबरें सुनने आैर देखने काे मिल रही हैं।

ताजा मामला गाजीपुर में करंडा के ब्राम्हण पूरा गांव है। यहां के रहने वाले राजेश मिश्रा जो पेशे से हिंदी दैनिक अखबार के क्षेत्रीय संवाददाता और RSS के करंडा ब्लाक के ओटीजी प्रभारी थे आज तड़के इनकी गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं इन को बचाने में इनके छोटे भाई अमितेश को भी गोली लग गई जिनकी हालत गंभीर बनी हुई है। जिन्हें जिला अस्पताल से वाराणसी के लिए रेफर कर दिया।

परिवार वालों के अनुसार राजेश मिश्रा ने 1 सप्ताह के लिए मैनपुर इंटर कॉलेज में RSS का कैंप लगाया था जो इस इलाके के लिए नया था और यह बात स्थानीय कुछ लोगों को पच नहीं रही थी। साथ ही राजेश धारदार पत्रकारिता के लिए भी क्षेत्र में जाने जाते थे। उन्होंने अपने क्षेत्र में हो रहे बालू खनन के साथ ही समाज में फैले भ्रष्टाचार को भी कई बार अपने कलम के माध्यम से उजागर किया था।

घटना सुबह 7:00 बजे की है। सबसे खास बात ये रही कि सूचना के 1 घंटे बाद भी पुलिस के जिम्मेदार अधिकारी घटनास्थल पर नहीं पहुंचे। इतना ही नहीं राजेश जिस पार्टी भारतीय जनता पार्टी और RSS के लिए काम करता था उस पार्टी के एक अदना सा कार्यकर्ता भी घटनास्थल या जिला अस्पताल में नहीं दिखा।

एक तरफ याेगी सरकार प्रदेश में राम राज लाने का दावा कर रही है ताे वहीं दूसरी तरफ हत्या, गैंगरेप जैसे संगीन मामले हर राेज सामने आ रहे हैं। पुलिस की बात करें ताे वह भी बदमाशाें काे पकड़ने में नाकाम साबित हाे रही है। अब सवाल उठ रहा है कि क्या एेसे ही प्रदेश में रामराज स्थापित हाेगा?