यूपीः मरीज को देख आग बबूला हुए डॉक्‍टर, गुस्‍से में जड़ दिया नर्स को थप्‍पड़

punjabkesari.in Tuesday, Nov 21, 2017 - 04:44 PM (IST)

सहारनपुरः सहारनपुर के जिला अस्पताल में उस वक़्त हंगामा खड़ा हो गया। जब हड्डी रोग विशेषज्ञ डाक्टर ने नर्स को थप्पड़ जड़ दिया। पीड़ित का आरोप है कि वह शिकायत लेकर पुलिस के पास गई थी, लेकिन पुलिस मामले को दबाने की कोशिश करती रही।

पीड़ित नर्स के मुताबिक शनिवार दोपहर दो से रात 8 बजे तक उसकी ड्यूटी हड्डी वार्ड में थी। इससे पहले ही ईएमओ ने सेप्टिक के मरीज को उक्त वार्ड में भर्ती कर दिया था। करीब तीन बजे जैसे ही हड्डी रोग विशेषज्ञ डा. योगेश अग्रवाल वार्ड में पहुंचे तो उक्त मरीज को देख आग बबूला हो गए। नर्स के अनुसार जब उसने डॉक्‍टर को समझाने की कोशिश तो उन्‍होंने थप्पड़ मार दिया।

पीड़ित नर्स इसकी शिकायत लेकर सीएमएस डा.सत्य प्रकाश के पास पहुंचीं तो उन्होंने कार्रवाई का आश्वासन दिया, लेकिन कोई एक्‍शन नहीं लिया। पीड़ित नर्स ने सोमवार इस बाबत मीडिया को बताया तो अस्‍पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। मीडिया को देखते ही डा.योगेश अग्रवाल अपने चैंबर से गायब हो गए।

फोन पर बात करने की कोशिश की, मगर उन्होंने फोन नहीं उठाया। जब इस बाबत सीएमएस डा.सत्य सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि नर्स ने लिखित में शिकायत की है, मामले की जांच कराई जा रही है। जांच के बाद जो दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ विभागीय कार्रवाई की जाएगी।