यूपीः ठेके से लाई गई मिलावटी शराब पीने से 10 मजदूरों की हालत बिगड़ी, दो की मौत

3/13/2021 9:02:48 AM

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार मिलावटी जहरीली शराब को लेकर सख्त है। इसके बावजूद मिलावटी शराब पीने के केसों में बढ़ोत्तरी देखी जा रही है। ताजा मामला फतेहपुर में मिलावटी शराब पीने से 10 मजदूरों की हालत बिगड़ गई। इनमें दो की मौत हो गई, जबकि एक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सभी ने ठेके से लाई गई शराब पी थी।

बता दें कि मामला फतेहपुर गाजीपुर क्षेत्र के भौली गांव का है। जहां निवासी कामता मौर्या ने बुधवार देर शाम मकान की स्लेब डलवाई थी। गांव के 15 से 20 लोग और मजदूरों ने उनका सहयोग किया। स्लेब की ढलाई पूरी होने के बाद सुकेती के शराब ठेके से 1700 रुपए की शराब मंगाई गई। कामता के भाई भोला के अलावा गांव के रामराज, मोती, रामराज समेत लगभग सभी लोगों ने शराब पी। देर रात शराब पीने वाले अधिकतर लोगों की तबियत बिगड़ गई। उन्हें अस्पताल ले जाने की तैयारी हो रही थी, लेकिन दो की मौत हो गई। जबकि रामराज की हालत गंभीर है।

वहीं सूचना मिलते ही एसपी, पुलिस और आबकारी टीम मौके पर पहुंची व शराब पीने वाले सभी लोगों से पूछताछ की गई। उन्हें हल्की परेशानी हैं। सभी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मरने वालों की पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा है।

 


Content Writer

Moulshree Tripathi

सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

static