यूपीः रेव पार्टी करते नाइजीरिया के 11 लोग गिरफ्तार, 297 शराब के बोतल बरामद

punjabkesari.in Sunday, Aug 30, 2020 - 04:16 PM (IST)

नोएडाः उत्तर प्रदेश के नोएडा इलाके के सूरजपुर थाना क्षेत्र में स्थित एक प्लॉट में रेव पार्टी कर रहे नाइजीरियाई के 11 महिला-पुरुषों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। इनके पास से 288 बोतल विदेशी बीयर तथा चार बोतल विदेशी शराब एवं सात लग्जरी कारें बरामद की गयी है ।

पुलिस उपायुक्त (जोन द्वितीय) हरीशचंद्र ने बताया कि शनिवार देर रात को थाना सूरजपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक प्लॉट में किराए पर रहने वाले कुछ विदेशी लोग कथित रेव पार्टी कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि सूचना के आधार पर एक पुलिस टीम बनाई गई, तथा वहां पर छापेमारी की गई।

डीसीपी ने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने मौके से टोनी इराहुई, स्टीवन ग्रीसी, एलिन ब्राइस, डिवाइन ओवलोग्वी, नफोर वेतरन, नीजमो कॉल, नोवर्ट मावा, नाल वोगा लाविया, इमैलिया गिलवर्ट, चियोनी मालामा, कबिलिका मुतीनता, को गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार सभी लोग नाइजीरिया के नागरिक हैं। पुलिस को पूछताछ के दौरान पता चला है, कि ये लोग काफी दिनों से रेव पार्टी का आयोजन कर रहे थे। उन्होंने बताया कि मौके से पुलिस ने 288 बोतल विदेशी बीयर, चार बोतल विदेशी मदिरा, तथा 7 लग्जरी कारें बरामद किया है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Moulshree Tripathi

Recommended News

Related News

static